अर्जुन बिजलानी ने बताया अपना 'शॉकिंग सीक्रेट', सुनकर हर किसी के उड़ गए होश
अर्जुन बिजलानी ने बताया अपना 'शॉकिंग सीक्रेट', सुनकर हर किसी के उड़ गए होश
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अपनी शादीशुदा जिंदगी का बड़ा सीक्रेट रिवील करते हुए अर्जुन बिजलानी स्टेज पर इमोशनल दिखाई दिए। शो स्मार्ट जोड़ी का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अभिनेता ने बताया कि वे अपना पहला बच्चा अबॉर्ट कराने वाले थे।

वही शो में अपनी लाइफ का सबसे मुश्किल भरा फेज बताते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा- हमारी शादी जब हुई, 1 वर्ष ही हुआ था जब हमें पता चला कि नेहा गर्भवती हैं। वो 1-1।5 वर्ष मैं काम नहीं कर रहा था। तो बच्चे की एक बेहद बड़ी जिम्मेदारी होती है, तो हम उस चीज को आगे नहीं ले जाते।  मैंने सोच लिया था क्योंकि मेरे खाते में उस समय 40-50 हजार शेष  थे। मैं क्या ही बच्चा करता। हम पहुंचे हॉस्पिटल कि हम नहीं करेंगे उसे।

वही अर्जुन बिजलानी का ये हैरान कर देने वाला सीक्रेट सुनने के बाद वहां उपस्थित सभी स्टार्स हैरान परेशान नजर आए। अब अभिनेता के इस भयावह सच का अंजाम क्या हुआ, इसका खुलासा आपको शो ऑनएयर होने के पश्चात् ही पता चलेगा। अर्जुन-नेहा ने अबॉर्शन कराया या हॉस्पिटल जाने के पश्चात् कपल ने अपने फैसले को बदला, ये बात जानने का प्रशंसकों को भी इंतजार है। अर्जुन बिजलानी एवं नेहा स्वामी एक क्यूट से बेटे के माता-पिता हैं। अर्जुन ने एक वक़्त फाइनेंसियल क्रासिस देखा, किन्तु आज वो अपने करियर के सिक्योर फेज में हैं।

इस मशहूर एक्टर ने खुलेआम किया अर्चना पूरन सिंह से अपने प्यार का इजहार, देखकर नहीं होगा यकीन

जान्हवी कपूर के लुक को कॉपी कर ट्रोल हुई निक्की, बोले यूजर्स- 'अब तो सुधर जा निक्की.....'

'कपिल शर्मा शो' में होगी 'सिद्धू' की वापसी! कृष्णा अभ‍िषेक ने इस एक्टर से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -