डांस रियलिटी शो के बाद अब इस शो को होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी
डांस रियलिटी शो के बाद अब इस शो को होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो इश्क में मरजावां में नजर आ रहे अर्जुन बिजलानी जल्द ही एक नए शो को होस्ट करने वाले हैं. जी हाँ, अलग-अलग कैरेक्टर, ऑन-स्क्रीन रोमांस और कुछ फेमस सीरियल के साथ अर्जुन ने टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है और आज वह सभी के चहिते स्टार हैं. खबरों के अनुसार अर्जुन अब एक कुकिंग शो किचन चैंपियंस के आने वाले सीजन को होस्ट करने के लिए चुने गए हैं और अर्जुन इससे पहले डांस दीवाने शो को होस्ट कर चुके हैं.

अब अर्जुन बिजलानी को टीवी स्क्रीन पर फिर से होस्ट करते देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. किचन चैंपियंस के पहले 4 सीजन सफल रहे थे और आने वाला सीजन भी बहुत खास होने वाला है. खबरों के अनुसार अर्जुन पहले ही प्रोमो के लिए शूट कर चुके हैं और शो के कुछ स्टिल हैं जो इंस्टाग्राम पर छा रहे हैं. ऐसे में एक्टर हाल ही में अपने टीवी सीरियल इश्क में मरजावां की शूटिंग के लिए गोवा में थे और शूटिंग के स्थान पर उनके फैंस की भीड़ जुट गई. आप सभी को बता दें कि अर्जुन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अर्जुन एक प्यार करने वाले पति और एक जिम्मेदार पिता हैं यह बात आप उनकी तस्वीरों को देखकर पता लगा सकते हैं. साल 2013 में अपनी लंबे समय से प्रेमिका रही नेहा स्वामी से अर्जुन ने शादी की और अब उन्हें एक बेटा है. अर्जुन का नाम कुछ समय पहले मौनी रॉय के साथ जुड़ा था लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है.

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है सारा खान का प्राइवेट वीडियो, फैंस हो रहे बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -