Happy Birthday टीवी की नागिन के पति 'अर्जुन बिजलानी'
Happy Birthday टीवी की नागिन के पति 'अर्जुन बिजलानी'
Share:

सभी के चहेते स्टार और हैंडसम हंक 'अर्जुन बिजलानी' का आज जन्मदिन है. अर्जुन को टीवी की TRP के नाम से भी जाना जाता है. 31 अक्टूबर 1982 को मुंबई में जन्मे अर्जुन ने छोटे परदे पर अपनी खास पहचान बना रखी है. अर्जुन आज 32 वर्ष के हो चुके है. अर्जुन ने स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, माहिम और एच.ए. कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से की थी. महज 19 वर्ष में इन्होने अपने पिता सुदर्शन बिजलानी को खो दिया. इसके बाद से पुरे घर की जिम्मेदारी अर्जुन पर आ पड़ी थी. अर्जुन ने उनकी लम्बे समय से गर्लफ्रेंड रही 'नेहा स्वामी' से मई साल 2013 में शादी कर ली थी. साल 2015 में उनके घर बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम अयान बिजलानी है.

अर्जुन ने पहली बार नेहा को एक पार्टी में देखा था इतना ही नहीं नेहा को देखते ही अर्जुन दीवाने हो गये थे, लेकिन नेहा से अर्जुन की मुलाकात उनके दोस्त ने करवाई थी. हालांकि धीरे-धीरे अर्जुन और नेहा एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे थे और करीब आठ साल दोनों का अफेयर चला उसके बाद इस कपल ने 2013 में शादी कर ली थी. अर्जुन को परदे पर पहचान टीवी शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' में आलेख शर्मा के करैक्टर से मिली थी. इसके बाद वे कई टीवी शोज में नजर आये.

अर्जुन ने बॉलीवुड में साल 2016 में फिल्म डायरेक्ट इश्क से किया था इतना ही नहीं इन्होने फिल्म ‘फुल्ल फुकरे’ में भी काम किया है. 2016 में झलक दिखला जा 9 में भी इन्होने भाग लिया था. अर्जुन ने लेफ्ट राइट लेफ्ट, नागिन , मोहे रंग दे, रिमिक्स, कार्तिका, बॉक्स क्रिकेट लीग, मिले जब हम तुम, यह है आशिक़ी, परदेस में मिला कोई अपना, रोड डायरिस, तेरी मेरी लव स्टोरी, काली - एक पुनर अवतार, जो बीवी से करे प्यार और परदेस में है मेरा दिल आदि जैसे टीवी शोज में काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

6 करोड़ देकर हार्वी ने इस एक्ट्रेस का करवाना चाहा मुँह बंद

Bigg Boss-11 : सलमान ने किया बड़ा खुलासा, गोद ले रखा है एक बच्चा

मुंबई के रेड लाइट एरिया में पहुंचकर हैरान रह गई ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -