इस अभिनेता ने टेलीविजन शो नागिन से पाई प्रसिद्धी
इस अभिनेता ने टेलीविजन शो नागिन से पाई प्रसिद्धी
Share:

भारतीय टेलीविजन पर वर्तमान समय में नए नए अभिनेताओं का अच्छा खासा जलवा चल रहा है और इसी श्रृंखला में एक टेलीविजन शो नागिन में अपने सफल अभिनय से चर्चा में आए अर्जुन बिजलानी एक भारतीय फिल्म/टीवी एक्टर हैं। अर्जुन ने एक्टिंग की दुनिया में कदम बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कार्तिक से रखा था। अर्जुन का जन्म 31 अक्टूबर 1982 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होने अपनी पढाई बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, महिम से पूरी की और स्नातक की पढाई एच.आर कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स और इकोनॉमिक्स में की है। 

'जीरो' के बउआ सिंह ने करवाचौथ पर महिलाओं से की ये डिमांड

अर्जुन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कार्तिक से की और इस शो में वे जेनिफ़र विंगेट के अपोजिट नजर आये थे। अर्जुन ने अपने करियर में कई टीवी शो में काम किया। लेकिन उन्हें असल पहचान नागिन से मिली है हालांकि अर्जुन ने पहले मिले जब हम तुम कार्यक्रम में भी मुख्य किरदार निभाया है। वे वर्तमान में बालाजी के टीवी शो नागिन में मौनी रॉय के अपोजिट दिखाई दिए जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद सराहा है। 

दंगल गर्ल ने किया खुलासा, जीवनसाथी में ये हो 5 खास बातें

अर्जुन टीवी की दुनिया के खास रियल्टी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं, जिनमें रोड डायरीज, ब्रिक्स क्रिकेट लीग, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 और डांसिंग रियल्टी शो झलक दिखला जा 9 शामिल है। अर्जुन बिजलानी टीवी कार्यक्रमों में सफल भूमिकाएं अदा कर रहे हैं। जिससे अब उन्हें फिल्में भी मिलने लगी हैं। 

'सिंह इस किंग' का बनने वाला है सीक्वल, क्या होंगे फिर अक्षय कुमार ?

दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन

करवाचौथ पर सैफ की बेगम का दिखा देसी अवतार, नहीं देखा होगा कभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -