हिना खान के बारे में कुछ ऐसा बोल गए अर्जुन बिजलानी कि सुनकर होगी ख़ुशी
हिना खान के बारे में कुछ ऐसा बोल गए अर्जुन बिजलानी कि सुनकर होगी ख़ुशी
Share:

आज के समय में टीवी एक्ट्रेस हिना खान का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में जाकर ना सिर्फ भारत में बल्कि पुरे विश्व में अपना नाम कमाया. ऐसे में नसे जुड़ी एक कॉन्ट्रोवर्सी हो चुकी है और उस कंट्रोवर्सी में एक फिल्म मैगज़ीन के एडिटर ने उनपर कुछ कमेंट कर दिया था. वहीं उसके बाद हिना खान के सपोर्ट में पूरी टीवी इंडस्ट्री एक साथ आ गई और इन सभी में से एक थे अर्जुन बिजलानी. अर्जुन ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है हिना खान के बारे में मैंने सबसे पहले लिखा था, करणवीर ने भी लिखा था. जब मैंने देखा कि क्या कहा गया है तो मैंने जो लिखने का सोचा वो सिर्फ हिना खान के बारे में नहीं था मैंने सोचा कि आखिर क्यों इंडस्ट्री में इतनी बड़ी पोज़िशन पर बैठे हुए लोग उसे नीचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं जो आगे बढ़ रहा है?

हमें सभी को स्वीकारना चाहिए. इस तरह का घटिया कमेंट लिखना बहुत ही नीच हरकत थी. पूरे इंडस्ट्री पर सवाल उठाया गया..ये दर्शाता है कि किस तरह की सोच चल रही है. जब ये टीवी पर आते हैं तो इतने अच्छे से व्यवहार करते हैं और कहते हैं कि कितने इन्क्लूसिव हैं और जब ये दिखाने का मौका आता है तो वो किसी के बारे में इतनी तुच्छ कमेंट लिखते हैं.”

वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अर्जुन ने कहा , “ये किसी के साथ भी हो सकता है तो मैंने नोट किया और बस मैं कहना चाहता था कि, अगर आप अच्छा नहीं लिख सकते हैं तो कुछ बुरा भी मत लिखिए. बस इतना ही. मैं इस मामले को ज्यादा इम्पोर्टेंस नहीं देना चाहता हूँ. मैं बस अपना ओपिनियन रखना चाहता हूँ. इन 15 सालों में मैंने कभी किसी के लिए कुछ बुरा ट्वीट नहीं किया है, मैंने किसी पर कोई गन्दा कमेंट नहीं किया है. ना ही किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसा हूँ मेरा ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं है.” अर्जुन को आप इन दिनों इश्क में मर जांवा शो में देख रहे होंगे.

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

शपथ ग्रहण समारोह में PM मोदी के ड्रेसिंग को फॉलो कर पहुंचे कपिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -