शूटिंग के लिए परिणीति से पहले पहुंचे अर्जुन

शूटिंग के लिए परिणीति से पहले पहुंचे अर्जुन

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संदीप और पिंकी फरार' को लेकर लगातार सुर्खियों में है. वही इसी बीच खबर आ रही है कि, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ख़ास बात यह है कि, इसके लिए अभिनेता अर्जुन रविवार यानी 3 दिसंबर को चार्टेड प्लेन से पिथौरागढ़ पहुंचे.

खबरों की माने तो अर्जुन 25 दिनों तक यहीं शूटिंग करेंगे. बात करे फिल्म की एक्ट्रेस परिणीति की तो वह सोमवार को पिथौरागढ़ पहुंचेंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यहां फिल्म का पहला शेड्यूल लिंक रोड पर एक कपड़े की दुकान में होगा. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग पिथौरागढ़ के सिमलगैर बाजार, रोडवेज स्टेशन, चंडाक, केएमवीएन गेस्ट हाउस में होगी. वही आखिरी चार दिन शूटिंग भारत और नेपाल सीमा पुल पर होगी. इससे पहले ये शूटिंग दिल्ली में हुई थी.

बता दे कि, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साथ में की थी. उन्होंने फिल्म 'इश्कजादे' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज किया था. इससे पहले परिणीति फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आई थीं. वहीं अर्जुन कपूर फिल्म 'मुबारकां' में अनिल कपूर के साथ आए थे.

ये भी पढ़े

यौन शोषण पर किया इस अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा

ऋचा का चढ़ा पारा

जावेद जाफरी का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर