अप्रैल में शादी करने वाले हैं अर्जुन-मलाइका! करीबी सूत्रों ने दी खबर
अप्रैल में शादी करने वाले हैं अर्जुन-मलाइका! करीबी सूत्रों ने दी खबर
Share:

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई खबर सामने आ रही है. अर्जुन और मलाइका अफेयर किसी से छिपा नहीं है और यह दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं. आए दिन दोनों डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद उनके अफेयर की ख़बरों को जोर मिल जाता है. सोशल मीडिया पर भी इस कपल की शादी के बारे में कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती हैं. हाल ही में यह सुनने में आया है किदोनों की अप्रैल में शादी हो सकती है.

जी हां... कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "दोनों अप्रैल के पहले हफ्ते में शादी करेंगे. मलाइका और अर्जुन ट्रैडिशनल क्रिश्चियन वेडिंग करेंगे. दोनों ने अपनी टीम को शादी की डेट के बारे में बताया और उन्हें उन दिनों फ्री रहने के लिए कहा है." इतना ही नहीं इस कपल के करीबी सूत्रों के हवाले से तो यह भी पता चला है कि, "अर्जुन-मलाइका ने अपनी टीम को शादी के वक्त फ्री रहने को कहा है. वे चाहते हैं कि शादी करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हो. कपल शादी को प्राइवेट रखना चाहता है. इसलिए उन्होंने अपनी टीम को खास हिदायत भी दी है. उन्होंने अपने हेयर-मेकअप आर्टिस्ट्स और दूसरे मेंबर्स को किसी भी सूरत में शादी से जुड़ी जानकारी साझा ना करने की हिदायत दी है."

बता दें कुछ दिन पहले ही मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान चर्च वेडिंग की खबर को मीडिया की देन बताया था. उन्होंने इस बारे में कहा था कि, ''ये सब खबर मीडिया ने बनाई है. अर्जुन कपूर के बारे में भी खबरें मीडिया की बनाई हुई हैं.'' साथ ही उन्होंने अर्जुन संग अपने रिलेशन के बारे में कहा था कि, ''मुझे लगता है सभी जिंदगी में आगे बढ़कर प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं. कोई ऐसा जिसके साथ वह तालमेल बैठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया." खैर अब देखना तो यह है कि अर्जुन और मलाइका कब अपनी शादी की घोषणा करते हैं.

अंबानी परिवार ने देश के जवानों संग मनाया बेटे की शादी का जश्न

Saand Ki Ankh : गांव के लिबास में झूला झूलती दिखी एक्ट्रेस, देखें नया पोस्टर

KGF चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -