नागिन 5 में धमाल मचाने आ रहा है यह एक्टर
नागिन 5 में धमाल मचाने आ रहा है यह एक्टर
Share:

टीवी शो नागिन 5 इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे यह शो जल्द ही बंद होने वाला है ऐसे में अब इस शो में अरजीत तनेजा आने वाले हैं। जी हाँ, अरिजीत नागिन 5 में वापसी के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक इस बार उनकी 'विशेष उपस्थिति' होने वाली है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि अरिजीत का शो बहू बेगम पिछले साल ऑफ-एयर हो गया था और तब से दर्शक उन्हें टीवी शो में मिस कर रहे थे। वहीं बीते दिनों ही उन्हें अंजुम फकीह के साथ एक संगीत वीडियो में दिखाया गया था और उसी के बाद प्रशंसकों को उनकी वापसी की उम्मीद थी।

ऐसे में अब वह वापसी के लिया तैयार हैं। बीते दिनों ही अपनी वापसी को लेकर अरिजीत ने कहा, 'नागिन सीरीज़ मेरे लिए 'शानदार ब्रेक' है, क्योंकि मुझे 'सुपरनैचुरल स्टाइल' का पता लगाने के लिए मिलेगा।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'प्रोडक्शन घर जैसा लगता है।' वैसे उन्होंने तीन साल पहले इसी प्रोडक्शन (एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स) के साथ कुमकुम भाग्य के लिए शूट किया था। खबरों के मुताबिक, नागिन 5 में उनकी एक कैमियो भूमिका होगी, लेकिन अभिनेता शो में उनकी भूमिका को महत्वपूर्ण मानते हैं।

वैसे नागिन 5 के बारे में बात करें तो यह एक बेहतरीन शो है और इसे सभी बड़ा पसंद करते हैं। इस शो ने इस बार टीआरपी रेटिंग्स में शीर्ष 5 में जगह नहीं बनाई है, लेकिन फिर भी यह सभी को पसंद आता है। इस शो में आप सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा ​​को देख रहे होंगे।

घर से इस कंटेस्टेंट का कटेगा पता, डेंजर जोन में है नाम

जिम में वर्कआउट करती नज़र आई रकुल प्रीत सिंह, वायरल हुआ वीडियो

दितिप्रिया रॉय अफवाहों से हुई परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -