B'day Special : प्रियंका के साथ इंटिमेट सीन देते वक्त बेकाबू हो गया था यह एक्टर

Sep 03 2018 08:00 AM
B'day Special : प्रियंका के साथ इंटिमेट सीन देते वक्त बेकाबू हो गया था यह एक्टर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना चुके अर्जन बाजवा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अर्जन ने बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में काम किया लकिन फिर भी उन्होंने जमकर नाम कमाया. सबसे पहली बार आप सभी ने अर्जन को फिल्म 'वो तेरा नाम था' में देखा होगा. हिंदी फिल्मों के पहले अर्जन तेलगु फिल्मों में नजर आए. अर्जन ने तेलगु फिल्मों में काम कर अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद वह हिंदी फिल्मों में नजर आए. तेलगु इंडस्ट्री में पॉपुलर होने के बाद हिंदी फिल्मों में भी अर्जन ने जमकर नाम कमाया.

सगाई के बाद प्रियंका के ससुराल को लगी बुरी नजर, ससुर का हुआ यह हाल

अर्जन को सबसे ज्यादा फिल्म 'फैशन' में पसंद किया गया. इस फिल्म में उन्होंने प्रियंका के साथ अपना दमदार किरदार निभाया और इस फिल्म में प्रियंका और उनके बीच के रोमांटिक सीन्स को खूब पसंद किया गया. खबरों की मानें तो प्रियंका के साथ इंटिमेट सीन्स देते हुए अर्जन बेकाबू हो गए थे. इस फिल्म के बाद काफी समय तक अर्जन का नाम प्रियंका के साथ जुड़ा था लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया.

जानिए कहां छुट्टियों का मजा ले रहे हैं प्रियंका-निक, तस्वीरें हुई वायरल

अर्जन का नाम ऐसे ही कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने कभी किसी से अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया. अर्जन को आप सभी ने गुरु, हाईड एंड सीक, क्रूक, टेल मी ओ खुदा, लंका, सन ऑफ़ सरदार, बॉबी जासूस, रुस्तम जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. अर्जन इन दिनों अपनी बॉडी को फिट बनाने में लगे हुए हैं और वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस की तस्वीरों को अपलोड करते हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

बॉलीवुड अपडेट्स

'बाजिराओ मस्तानी' के लिए भंसाली की ये थीं पहली पसंद

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

इतनी हॉट कैसे हो गईं काजोल

?