अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका
अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका
Share:

अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल चुके अर्जन बाजवा इस वक़्त चर्चा का विषय बन चुके है। हालही में अर्जन के आगामी फिजियोलॉजिकल थ्रिलर शो बेस्टसेलर का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। गुरु से लेकर स्टेज ऑफ सीज 26/11 हर मूवी में अर्जन ने अपने परफॉर्मेंस से  फैंस का दिल भी जीत चुके है। हर किरदार के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है चाहे वो फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन हो या मेंटली अपने किरदार में इंवॉल्व होना हो, अर्जन ने इन तैयारियों में कोई प्रभाव नहीं छोड़ रही है।

हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में हमने अर्जन बाजवा को एक पॉपुलर नोवलिस्ट के किरदार में दिखाई देने वाले है। ट्रेलर में एक चीज़ जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है वो है अर्जन के अलग अलग लुक्स ने। ट्रेलर में क्लियरली देखने के लिए मिल रहा है कि अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट भी कर चुके है। वे इस शो में दो अलग अलग लुक में भी दिखाई देने वाले है।

इस शो में उनका एक लुक एक ऐसे व्यक्ति का है जो बहुत ही सज्जन और करिश्माई व्यक्ति वाला दिखाया जाने वाला है , तो वहीं उनके दूसरे लुक में वे बड़ी दाढ़ी और बड़े बालों में दिखाई दे रहे है जो एक नोवलिस्ट के किरदार के साथ जस्टिस करता है। उनके इस ट्रेफरमेशन ने उनके फैंस के दिल की धड़कनों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है और वे अर्जन के इस लुक की जमकर तारीफ करने में लगे हुए है।

वह एक बहुमुखी एक्टर हैं, जो अपने किरदार में ढलने के लिए हर पॉसिबल प्रयास कर रहे है। उनके फैंस निश्चित रूप से अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर है और उनका यह इंतजार आज समाप्त हुआ। एमेजॉन पर रिलीज होने वाली इस सीरीज में  श्रुति हसन, मिथुन चक्रवर्ती, और गौहर खान भी नज़र आने वाली है।

आज शादी करेंगे फरहान-शिबानी, मेहंदी-संगीत से वायरल हो रहा ये वीडियो

फरहान-शिबानी की शादी में झूमकर नाचीं बहने, वीडियो वायरल

टाइगर का वीडियो देख दिशा पटानी का धड़का दिल, किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -