अरिंदम सिल ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारें में बताया

अरिंदम सिल ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारें में बताया

अरिंदम सिल अप्रैल से अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘Khela Jawkhon’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म में  मिमी चक्रवर्ती चक्रवर्ती, परमब्रत चट्टोपाध्याय, रिधिमा घोष, हर्ष चय्या, तनुश्री शंकर, अरनो मुखोपाध्याय और अन्य सितारें शामिल हैं. फिल्म की शूटिंग कोलकाता, बोलपुर और कुरसेओंग में होगी. जबकि फिल्म के स्टंट सुनील रोड्रिग्स द्वारा किए जाएंगे. बिक्रम घोष संगीत की रचना कर रहे हैं और सुभंकर भर DoP हैं.  

“हम अप्रैल के मध्य से मिमी चक्रवर्ती, परमब्रत चटर्जी और अन्य के साथ 'खेला जोकॉन' की शूटिंग शुरू करेंगे. हालांकि केंद्रीय साजिश समान है, मैंने उपचार को काफी हद तक बदल दिया है. हम कर्सियांग, बोलपुर और कोलकाता में दो चरणों में शूटिंग करेंगे अरिन्दम ने अपनी योजनाओं के बारे में बताया. मितिन माशी की दूसरी किस्त के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा केरला किस्तमत के लिए योजनाएं जारी हैं. लेकिन अभी तक, कोरोना के वजह से केरल में शूटिंग करना संभव नहीं होगा. इसके अलावा, कोएल पारिवारिक तरीके से है. यदि पूज के दौरान नहीं, तो मितिन माशी निश्चित रूप से इस सर्दियों में सिनेमाघरों में होगा. ” 

अरिंदम सिल एक और नए प्रोजेक्ट के साथ वापस आए है. 'महानंदा'  फिल्म लेखक और कार्यकर्ता महाश्वेता देवी के जीवन और काम पर आधारित होगी, जिन्होंने अपने जीवन के दशकों को पश्चिम बंगाल के आदिवासियों, खासकर लोढ़ा और शाबर समुदायों के उत्थान के लिए समर्पित किया था. जबकि गार्गी रॉयचौधरी को महाश्वेता देवी के रूप में देखा जाएगा, बाकी कलाकारों में ईशा साहा और गौरव चक्रवर्ती निर्णायक भूमिका में हैं.

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

कोरोना वायरस को मात देने के लिए सार्क देश करने वाले है ये काम