अस्पताल में भर्ती हैं अरिजीत सिंह की माँ, A- ब्‍लड की है जरूरत
अस्पताल में भर्ती हैं अरिजीत सिंह की माँ, A- ब्‍लड की है जरूरत
Share:

अपनी आवाज का जादू चलाकर सभी को अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड के द‍िग्‍गज गायक अरिजीत सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय उनकी मां की तबियत खराब चल रही है। कहा जा रहा है अब इस समय वह कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती हैं। अभी उनकी हालत सीरियस बनी हुई है। इस बारे में जानकारी 'दिल बेचारा' और 'पाताल लोक' में नजर आ चुकीं ऐक्‍ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने दी है।

उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसमे वह लिखती हैं, ''अरिजीत की मां के लिए A- ब्‍लड की जरूरत (A- Blood Donors) है। ब्‍लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए। अरिजीत की मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं।' इसी के साथ डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने बंगोली भाषा में ट्विटर पर पोस्ट लिखी है। वहीँ स्वास्तिका ने जो पोस्ट लिखी थी उसमें उन्होंने फोन नंबर नहीं मेंशन किया लेकिन श्रीजीत ने अपनी पोस्‍ट में एक नंबर दिया। अब कई फैंस हैं जो सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबियत के बारे में पता चलते ही परेशान हो गए और उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। इस समय सोशल मीडिया पर तमाम फैंस ने अरिजीत सिंह की मां के लिए प्रार्थना की है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 34 साल के अरिजीत सिंह मुर्शीदाबाद, पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। उनके पिता केदार सिंह सिख हैं, जबकि मां अदिति बंगाली हैं। अरिजीत ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर 2' के गाने 'फिर मोहब्बत' से सिंगिंग डेब्‍यू किया और 'आशिकी 2' के गाने गाकर हिट हुए। आप सभी ने उनके गाने 'तुम ही हो' को सुना ही होगा जिसने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे। वह पिछले एक दशक से बॉलीवुड में सिंगिंग कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि दिसंबर 2019 में फोर्ब्स की 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट में अरिजीत को 26वां स्थान मिला था।

कोरोना संक्रमित हुआ शो इमली का यह अभिनेता

एक दिन में फिर 4000 के लगभग मौतें, आखिर देश में कब थमेगा कोरोना का कहर ?

कोरोना महामारी के चलते क्रिस्टोफ रीच ने बेचा लक्जरी टाउनहाउस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -