प्लीज सलमान सर मेरे गाने को सुल्तान फिल्म से मत हटाइए

मुंबई : अपने कई गानों के जरिए बॉलीवुड में राज करने वाले सिंगर अरिजीत सिंह ने फेसबुक के जरिए सलमान खान से माफी मांगी है। उन्होने सार्वजनिक तौर पर सलमान से माफी मांगकर सबको चौंका दिया है। अपने FB पेज पर एक पोस्ट लिख कर अरिजीत ने सलमान से उनके आगामी फिल्म सुल्तान में गाए उनके गाने को न हटाने की विनती की है।

अपने पोस्ट में अरिजीत ने लिखा है कि उनके द्वारा उनसे माफी मांगने की सारी कोशिश विफल रही, इसलिए उन्हें इस तरह से माफी मांगनी पड़ रही है। उन्होने लिखा है कि आपको कोई गलतफहमी हुई है औऱ इसे दूर करने के लिए मैंने आपको कितने मैसेज भी किए, लेकिन आपने जवाब नहीं दिया।

अरिजित ने यह भी लिखा कि उस शो के दौरान जो कुछ हुआ वो गलत वक्त पर हुआ। फिर भी अगर आपको ऐसा लगता है कि मुझ से गलती हुई है या मैंने आपकी इंसल्ट की है तो मैं आपसे माफी मांगता हूं। मैं और मेरा परिवार लंबे वक्त से आपका फैन रहा है। मैंने आपसे चीजें क्लियर करने के लिए कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की।

मैंने माफी मांगी लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया। बॉलीवुड सिंगर ने लिखा कि नीता जी के घर भी मैं आपसे माफी मांगने ही आया था, लेकिन आपने तब भी जवाब नहीं दिया। अब मैं सबके सामने आपसे माफी मांग रहा हूं। मैंने सुल्तान में जो गाना गाया है, प्लीज उसे मत हटाइए।

आप चाहें तो किसी और से ये गाना गवां लें, लेकिन इसे प्लीज रख लें। मैं चाहता हूं कि मेरी लाइब्रेरी कम से कम एक गाना तो ऐसा हो जो मैंने आपके लिए गाया हो। इस माफीनामेको कुछ ही घंटे में डिलीट भी कर दिया गया। आगे अरिजीत ने एक और पोस्ट में लिखा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आपको मेरा खत किसी न किसी तरह मिल जाएगा।

बता दें कि सलमान ने गिल्ड अवॉर्ड को होस्ट किया था। उसी दौरान जब अरिजीत अवॉर्ड लेने पहुंचे तो दोनों के बीच मजाकिया बहस हुई थी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -