ग्रामीण भारत के सपोर्ट में कोविड राहत के लिए धन जुटाने में लगे अरिजीत सिंह
ग्रामीण भारत के सपोर्ट में कोविड राहत के लिए धन जुटाने में लगे अरिजीत सिंह
Share:

अपनी आवाज के चलते लाखों दिलों में बसने वाले अरिजीत सिंह ने बीते दिनों ही अपनी माँ को खोया है। ऐसे में अब वह ग्रामीण भारत के सपॉर्ट में कोविड राहत के लिए धन जुटाने में लग चुके हैं। उन्होंने ऐसे लोगों के लिए अपने 'सोशल फॉर गुड' पहल और 'गिव इंडिया' के जरिए फेसबुक के साथ कोलाब्रेशन किया है। वैसे यह पहली बार है कि जब अरिजीत सिंह एक लाइव फंडरेजर को होस्ट करने जा रहे हैं और 'ग्रामीण भारत को सांस लेने और सुरक्षित रहने में मदद करना' अभियान के जरिए छोटे शहरों और गावों में महामारी से प्रभावित लोगों को ऑक्सीजन उपकरण, बेड, दवाएं, भोजन और वित्तीय सहायत जैसी आवश्यक चीजें उपलब्ध कराना चाहते हैं।

आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में हर तरफ लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ा रहा है। कहीं बेड तो कही ऑक्सीजन की कमी देखने के लिए मिली है और हर तरफ से लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। जी दरअसल, अब छोटे शहरों और गाँवों में ये महामारी फैलने से समस्या बढ़ गई है। इसी को देखते हुए अरिजीत सिंह यह पहले कर रहे हैं और उनकी यह पहल लोगों के लिए एक उम्मीद बनी है। इस पहल का सपॉर्ट करने के लिए डोनर्स सीधे 'गिव इंडिया' फंडरेजर पेज पर जा सकते हैं और योगदान कर सकते हैं।

इस अभियान का हिस्सा होने के तौर पर अरिजीत सिंह 6 जून को अपने गांव मुर्शिदाबाद से फेसबुक के माध्यम से एक लाइव स्ट्रीम भी करेंगे, जिसका विवरण वह अपने फेसबुक पेज पर बताएंगे। इस दौरान उनके फैंस लाइव कन्सर्ट को इंजॉय कर सककते हैं और 'गिव इंडिया' फंडरेजर में अपना योगदान कर सकते हैं।

HDFC पर RBI का बड़ा एक्शन, लगाया 10 करोड़ का भारी जुर्माना

इस मशहूर टीवी अदाकारा को मिला था बड़े सुपरस्टार हीरो के साथ रात बिताने का ऑफर

आज है श्री गणेश संकष्टी चतुर्थी व्रत, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -