पत्नी को तलाक देकर मशहूर सिंगर अरिजीत ने की थी एक बच्चे की माँ से शादी

आप सभी को बता दें कि आज के समय में सभी एक ही सिंगर के गानों को तवज्जो देते हैं और वह सिंगर है अरिजीत सिंह. जी हाँ, आज हर युवा अपने दिल का हाल बयां करने के लिए मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के गानों का सहारा लेते हैं. ऐसे में आज अरिजीत सिंह अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अरिजीत का जन्म 25 April 1987 को वेस्ट बेंगाल के मुर्शिदाबाद शहर में हुआ था और अरिजीत सिंह के पिता पंजाबी और मां बंगाली थी. अरिजीत ने राजा विजय सिंह हाई स्कूल से पढ़ाई करने के बाद श्रीपद कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तबला बजाने से की थी.

जी हाँ, सबसे पहले उन्होंने तबला बजाना सीखा था और उसके बाद उन्होंने अपने आइडल संगीतकारों को फॉलो कर संगीत की दुनिया में अपने कदम बढ़ाए. आपको बता दें कि उनके आइडल संगीतकारों की लिस्ट में गुलाम अली खान, उस्ताद राशिद खान और जाकिर हुसैन जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं. वहीं सबसे पहले अरिजीत ने एक टीवी शो में हिस्सा लिया था जिसका नाम फेम गुरुकुल था और इन सभी में सबसे खास बात यह है कि इस शो में ही संजय लीला भंसाली ने अरिजीत को पहली बार नोटिस किया और उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म 'सावरिया' में मौका दिया. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि आज अरिजीत सिंह का नाम सभी जानते हैं और वह आज खूब पॉपुलर हैं. अरिजीत ने दो शादियां की हैं.

जी हाँ, अरिजीत ने पहली शादी रियलिटी शो के दौरान मिली एक Co-contestant से की थी, लेकिन आपसी मतभेदों के चलते यह शादी ज्यादा दिनों तक चल ना सकी और उसके बाद अरिजीत ने साल 2014 में दूसरी शादी बचपन की दोस्त 'कोयल रॉय' से की.

आपको बता दें कि कोयल पहले से शादीशुदा थी लेकिन वैवाहिक जीवन में प्रॉब्लम के चलते कोयल ने पहले पति से तलाक लेकर अरिजीत से शादी कर ली. अब कोयल रॉय की पहली शादी से एक बेटी भी है जो अरिजीत के साथ रहती है और अरिजीत के काफी करीब है. आपको बता दें कि अरिजीत सिंह अपना एक NGO भी चलाते हैं और इस NGO का नाम है “LET THERE BE LIGHT”

खिलाड़ी कुमार की फिल्म में सदी के महानायक, पहली बार करेंगे इस तरह का रोल

मलाइका ने शेयर की इतनी सेक्सी तस्वीर, आपस में भिड़ गए फैंस और आलोचक

मर्दानी 2 : अगले शूटिंग शिड्यूल के लिए राजस्थान रवाना हुई रानी मुखर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -