एक बार फिर से अरिजीत को थमाई लॉलीपॉप......
एक बार फिर से अरिजीत को थमाई लॉलीपॉप......
Share:

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म सुल्तान के प्रसिद्व सॉन्ग 'जग घुमिया' को तो आप जानते ही है. बता दे कि इस सॉन्ग को पहले सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था व फिर बाद में इस सॉन्ग को पाकिस्तान के मशहूर गायक राहत अली खान से गवाया था. तथा अब एक बार फिर से सुनने में आ रहा है कि शायद अरिजीत के हाथ से एक और गाना शायद निकल गया है.

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म का टाइटल ट्रैक अरिजीत गाने वाले थे लेकिन अब ये गाना उनसे लेकर आतिफ असलम को दे दिया गया है।

एक खबर के अनुसार, फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सचिन जिगर को अरिजीत की आवाज इस गाने के लिए जंची नहीं तो उन्होंने सिंगर को बदलने की मांग निर्देशक से की और गाना आतिफ के पास आ गया। खबर है कि इस गाने के लिए 35 लाख रुपए की फीस गायक को दी जा रही है। हाल ही में सलमान खान से माफी मांगने के बाद चर्चामें आए अरिजीत को ये एक और झटका लगा है. बताया जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान का गाना "जग घुम्या' को पहले अरिजीत ने गाया था, लेकिन सलमान से विवाद के चलते उनकी जगह गाना राहत फतेह अली खान को दे दिया।

इसको लेकर अरिजीत ने सलमान से माफी मांगते हुए फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट लिख डाली। ऐसा माना गया कि अरिजीत सलमान से झगड़ा करके कॅरिअर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते इसीलिए उन्होंने माफी मांगी है। इसके बावजूद लगता है कि अरिजीत के अच्छेदिन अभी नहीं आए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -