लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत के मुँह से निकली गालियां
लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत के मुँह से निकली गालियां
Share:

बॉलीवुड के रोमांटिक नम्बर्स और दिल छू लेने वाले ट्रैक्स के मशहूर सिंगर अरिजीत हाल ही में अपनी एक गलती से लोगों का शिकार बन रहे हैं. हाल ही में अरिजीत का एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमे अरिजीत अपने एक लाइव कॉन्सर्ट के बीच में गाली देते हुए दिखे. अब इसे अपनी पर्सनल लाइफ का फ़्रस्ट्रेशन कहा जाए या फिर कॉन्सर्ट का प्रेशर, लेकिन अरिजीत द्वारा इस तरह अभद्र भाषा का प्रयोग उनके फैंस को कहीं न कहीं निराश कर देगा.

इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान वह रॉकस्टार मूवी का 'नादान परिंदे' गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस दौरान माइक ठीक से नहीं लगे होने के कारण वह माइक को ठीक करने के लिए कहते हैं और गाली देते हैं. उनकी इस प्रतिक्रिया पर वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किये जा रहे हैं. कई लोगों ने उनके इस बर्ताव पर अपनी निंदा व्यक्त की और कहा कि, "अरिजीत को शायद मालुम नहीं है कि वह जिस माइक के बारे में ऐसा कह रहे हैं, उसी माइक के कारण वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं. अरिजीत को इस बात का ध्यान रखना चाहिए."

 

अलग-अलग लोगों ने उनके इस रवैये पर अलग-अलग तरह के कमेंट किये हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डिलीट हुई सनी की तस्वीरों से तनाव में डब्बू

अपनी मूवी को क्लैश से बचाएंगे दिलजीत

क्वांटिको सीज़न 3 के सेट से वायरल हुई पिगी चॉप्स की तसवीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -