ऐरी लुएन्डेयक ने दो बार की है लौरेन बर्नहैम से शादी
ऐरी लुएन्डेयक ने दो बार की है लौरेन बर्नहैम से शादी
Share:

द बैचलर सीजन 22 के खत्म होने के बाद बैचलर सीजन फिनाले में ऐरी लुएन्डेयक ने घुटने के बल बैठकर Becca Kufrin को शादी के लिए प्रस्ताव दिया था. वहीं उसके दो महीने बाद, पूर्व रेस कार चालक ऐरी लुएन्डेयक को एहसास हुआ कि उनका चुनाव गलत है और उसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. वहीं अब फिर आफ्टर फिनाले रोज स्पेशल में ऐरी लुएन्डेयक ने अपने रनर-अप, लौरेन बर्नहैम को शादी का प्रस्ताव दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fun to be invited on @listentoyourheartabc! Watch tonight, Lauren gets super judgy haha

A post shared by Arie Luyendyk (@ariejr) on

वहीं उसके बाद GQ के साथ एक इंटरव्यू में, ऐरी लुएन्डेयक ने बताया कि, ''Becca Kufrin के साथ उन्होंने द बैचलर फिनाले में सगाई करना क्यों चुना.' उन्होंने कहा, “मुझे लगा जैसे मैं तार्किक बनने की कोशिश कर रहा हूं. मैंने सोचने की कोशिश की, फिर मुझे लगा कि मुझे पता है कि Becca कौन है, और वह बहुत बेहतरीन है.'' आगे उन्होंने कहा, ''उसके बाद मुझे लगा मेरा चुनाव सही है.' फिर उन्होंने यह भी बताया कि क्यों उनका दिल बदल गया और उन्होंने रनर-अप के साथ जाने का फैसला किया.

उन्होंने कहा, 'लौरेन बर्नहैम से नए साल की शाम को संपर्क करने के बाद सब कुछ बदल गया.' जैसे ही मैंने उसकी आवाज सुनी मुझे लगा अब मुझे Becca Kufrin के साथ सब खत्म कर देना चाहिए. उसके बाद अंत में ल्यूएन्डीक ने यह भी कहा कि उनका चुनाव सही था. उन्होंने कहा ''मैं लौरेन बर्नहैम के साथ बहुत खुश हैं.'' वहीं उसके बाद ल्यूएन्डीक ने साल 2018 में बताया उनके शादी के प्रस्ताव पर लौरेन बर्नहैम ने कहा मुझे 4 महीने और दीजिये, और मैं उसे देना चाहता था. मैं चाहता था कि घर पर सभी लोग इसमें हिस्सा लें." उसके बाद साल 2019 जनवरी 12 को हमने शादी कर ली. वहीं साल 2019 में दोनों को पहली बेबी हुई. बेबी के जन्म के 4 महीने बाद दोनों ने दोबारा शादी की.

प्यारभरी हुई थी हेडन और ब्रायन की प्रेमकहानी की शुरुआत, दर्दभरा रहा अंत

फैंस के लिए बुरी खबर, नहीं रहे उनके प्रिय रैपर निक ब्लिस्की

ग्रैमी विजेता गायक बेट्टी राइट का 66 वर्ष की आयु में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -