एरियाना ग्रांडे ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म का टीज़र
एरियाना ग्रांडे ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म का टीज़र
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं एरियाना ग्रांडे ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. इतना ही नहीं एरियाना ग्रांडे ने अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट मूवी दे चुकी है. वहीं एक बार फिर एरियाना ग्रांडे सुर्ख़ियों में आ चुकी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एरियाना ग्रांडे ने हाल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली मूवी Just Look Up का 30 सेकंड का वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में आप सभी देख सकते है कि स्पेस में किस तरह से एस्टेरोइड उड़ रहे है. लेकिन तभी एक एस्टेरोइड तेजी से धरती की तरफ बढ़ने लगता है. जब वैज्ञानिकों को इस बात का पता चलता है तो वह लोगों के लिए अलर्ट जारी कर देते है. इस मूवी में एरियाना ग्रांडे के साथ Kid Cudi भी नज़र आने वाले है. इस मूवी का टीज़र और ट्रेलर देखने के बाद फैंस के बीच उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है. 

 

सोशल मीडिया पर इस मूवी का वीडियो शेयर करते हुए  एरियाना ग्रांडे ने कैप्शन दिया है- Just Look Up by me and the amazing @kidcudi from @dontlookupfilm out now. जिसके बाद से उनके फैंस इस पोस्ट पर कमैंट्स भी करने लगे है. जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया है beyond proud of you. this is so beautiful, on repeat ! ये फिल्म अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक होने वाली है. 

 

क्या फिर से आने वाला है shawn mendes का नया गाना, सिंगर ने शेयर किया वीडियो

Alec Baldwin का बड़ा बयान, कहा- मैंने बंदूक का ट्रिगर ही नहीं दबाया था...'

रिलीज़ से पहले ही Spider Man : No Way Home ने मचाया धमाल, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -