सेलेना गोमेज़ को पछाड़कर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी ये सिंगर

हॉलीवुड स्टार के बीच अक्सर ही फैन फॉलोविंग को लेकर प्रतियोगिता होती ही रहती हैं. अगर बात की जाए सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग वाली एक्ट्रेस की तो अब तक इसमें सेलेना गोमेज का नाम सामने आता था लेकिन अब उन्हें एक और सिंगर ने पछाड़ दिया है. ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि एरियाना ग्रांडे है जो अब इंस्टाग्राम की मोस्ट फॉलोड वीमन बन गईं हैं. जी हां... अब हर जगह एरियाना के बारे में ही चर्चा हो रही है.

आपको बता दें पिछले 4 महीनों में एरियाना को 13 मिलियन से ज्यादा नए फॉलोअर्स मिले हैं. इतना ही नहीं बल्कि अब उनके कुल 146.4 मिलियन हो चुके हैं. इसी के साथ अब एरियाना इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो करने वाली सिंगर बन चुकी हैं. इससे पहले ये रिकॉर्ड सेलेना गोमेज़ के पास था. अब तक उन्हें ही इंस्टाग्राम पर मोस्ट फॉलोड वीमन सेलिब्रिटी के तौर पर जाना जाता था लेकिन अब ये खिताब एरियाना के पास है. हालांकि अब भी एरियाना और सेलेना फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो से थोड़ी पीछे हैं.

जानकारी के लिए बता दें फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दुनिया भर में सबसे ज्यादा 155 मिलियन फॉलोअर हैं. जी हां... और अब तक टॉप 5 की लिस्ट में कोई भी भारतीय सेलेब्रिटी नहीं पहुंच पाई है. आपको बता दें एरियाना को इस साल बिलबोर्ड के कवर पेज पर भी जगह मिली थी. उनके सांग्स के साथ-साथ हॉटनेस के भी करोड़ो फैंस दीवाने हैं. बात करें सेलेना की तो सेलेना गोमेज के फॉलोअर्स कम होने का कारण उनका बार-बार कुछ-कुछ महीनों के लिए इंस्टाग्राम से गायब हो जाना हो सकता है.

प्रियंका की तस्वीर में निक की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कमेंट

यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत

शकीरा पर लगा 117 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, मिला नोटिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -