'बिलबोर्ड' 2018 की 'वूमन ऑफ द ईयर' बनी ये हॉट सिंगर
'बिलबोर्ड' 2018 की 'वूमन ऑफ द ईयर' बनी ये हॉट सिंगर
Share:

बिलबोर्ड वूमन इन म्यूजिक हर वर्ष ही एक ना एक फीमेल आर्टिस्ट को 'वूनम ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड देता है और इस बार ये अवार्ड मशहूर हॉलीवुड सिंगर एरियाना ग्रांडे के नाम हुआ है. जी हाँ... कल शाम को एरियाना ग्रांडे ने न्यूयॉर्क में आयोजित बिलबोर्ड की अवॉर्ड सेरेमनी हिस्सा लिया था. आपको बता दें एरियाना ने अधिकारिक तौर पर 13वें एनुअल वूमन इन म्यूजिक अवॉर्ड में हिस्सा लेते हुए उसे प्रजेंट भी किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ariana Grande (@arianagrande) on

वैसे गौर करने वाली बात तो ये है कि ये साल एरियाना के लिए काफी लक्की साबित हुआ है. इस साल 2018 के टॉप म्यूजिक एलबम में एरियाना का 'स्वीटनर' एलबम काफी पॉपुलर हुआ. इसके साथ ही इस साल एरियाना को कई अवॉर्ड भी मिले है. वैसे बिलबोर्ड का ये अवॉर्ड मिलना वाकई में एरियाना के लिए बहुत बड़ी बात है. उनके करियर के लिए ये अवार्ड मील का पत्थर साबित होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही एरियाना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का निधन हो गया था जिसके कारण वो काफी टूट गईं थी. लेकिन फिर भी उन्होंने किसी तरह से इन सब को भूलकर खुद को आगे बढ़ाया और इसका अपने करियर पर कोई असर नहीं होने दिया.

बॉयफ्रेंड के निधन के बाद एरियाना अपनी सगाई और ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में रहीं. दरअसल उनकी सगाई टूट गई थी और इसके बाद एरियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड के टैटू को छिपाने के कारण चर्चा में रहीं थी. बिलबोर्ड अवार्ड मिलने के बाद एरियाना का कहना है कि,ये' अवॉर्ड मेरे लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं.' उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'इस अवॉर्ड ने मुझे वो सरप्राइज दिया है जहां मैं खुद को हमेशा देखना चाहती थी. मेरा मेरा सिंगल ऐसा अवॉर्ड है जो मेरी लाइफ के लिए बहुत इंपोर्टेंट हैं.'

गिगी हदीद ने बेबाकी से दिए सेक्सी पोज़, इंटरनेट पर मचा कोहराम

जनवरी में होगा 76वां वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन

हर बार ही अपने सेक्सी फिगर से लोगों को घायल कर देती है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -