शादी के बंधन में बंधी एरियाना ग्रांडे, दिसंबर में किया था सगाई का ऐलान
शादी के बंधन में बंधी एरियाना ग्रांडे, दिसंबर में किया था सगाई का ऐलान
Share:

अमेरिकन पॉप गायिका और एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे एक लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय शख्सियत हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहती हैं और प्रशंसक भी अपनी पसंदीदा सेलेब्रिटी के ताजा अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। अब ऐेसे में जानकारी सामने आई है कि चर्चित गायिका शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने दिसंबर में अपने प्रेमी डाल्टन गोमेज संग सगाई का ऐलान किया था। 

वही अब एक मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है। गायिका के ब्वॉयफ्रेंड डाल्टन गोमेज पेशे से एक रियल एस्टेट एजेंट हैं। बताया जा रहा है कि इनका कुछ समय से अफेयर था और ये एक दूसरे को जानते थे व डेट भी कर रहे थे। आपसी रजामंदी से दोनों ने शादी का फैसला लिया, जिसके बाद फैंस को ये खुशखबरी सुनने को मिली है। साथ ही बताया जा रहा है कि दोनों का विवाह एक निजी समारोह में संपन्न किया गया, जहां सिर्फ 20 लोग ही उपस्थित थे।


शादी में कम ही लोग सम्मिलित थे। परिवार के अधिक लोग सम्मिलित नहीं हो पाए थे। शादी कार्यक्रम दौरान ये जोड़ा खुश नजर आया और कमरा बहुत खुशियों व प्यार से भरा हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी एरियाना ग्रांडे और डाल्टन गोमेज के कैलिफोर्निया वाले मोंटेसिटो स्थित घर में हुई। बताया गया कि एरियाना और डाल्टन दोनों को ही मोंटेकिटो बहुत पसंद है और ये इस जगह से प्यार करते हैं। एरियाना और डाल्टन मोंटेकिटो में काफी वक़्त गुजारते हैं। इसलिए स्वभाविक भी था कि ये लोग एरियाना के खूबसूरत और ऐतिहासिक घर में शादी करेंगे। 

जल्द हॉलीवुड में धमाल मचाएंगी राखी सावंत, वायरल हो रहा वीडियो

फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज

महज 4 वर्ष की उम्र से ही अपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है रॉबर्ट पैटिनसन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -