पार्थ संग अपने रिलेशनशिप पर कोमोलिका की बहन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो और मैं...'
पार्थ संग अपने रिलेशनशिप पर कोमोलिका की बहन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो और मैं...'
Share:

टीवी के हैंडसम हंक कहे जाने वाले पार्थ समथान आए दिन अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के कारण सुर्खियां हांसिल करने में रहते हैं. ऐसे में अगर बात की जाए उनकी निजी जिंदगी की तो वह आए दिन सुर्ख़ियों में छा जाते हैं. वहीं आजकल उनका नाम किसी ना किसी अदाकारा के साथ जुड़ ही रहा है. ऐसे में बीते दिनों से पार्थ और उनकी को-स्टार एरिका फर्नांडीस के ब्रेकअप की खबर चल रहीं थीं और उसके बाद से पार्थ का नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ रहा है.

वहीं बीते दिनों पार्थ का नाम साउथ की जानी मानी अदाकारा ईशान्या माहेश्वरी के साथ जुड़ा था क्योंकि पार्थ ने अपने दोस्तों के साथ ईशान्या के घर पर ही गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया था. वहीं उनके बाद पार्थ को उनकी को-स्टार अरिहा अग्रवाल के साथ भी देखा गया और फिर उनके साथ उनका नाम जुड़ा लेकिन अब इस बारे में Ariah ने बात की है और उन्होंने कहा, 'पार्थ मेरा केवल बहुत अच्छा दोस्त है।'

वैसे अरिहा भले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ ना कहें लेकिन सच तो यही है कि अरिहा और पार्थ को एक दूसरे की कंपनी खूब पसंद आती है इसी कारण दोनों साथ ही नजर आते हैं. अरिहा एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका की बहन के किरदार में नजर आई थीं और सेट पर भी वह पार्थ के साथ समय बिताती थीं.

इस हफ्ते नच बलिये 9 से एलिमिनेट होंगी यह दो जोड़ियां

Indian Idol में कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं नेहा कक्कड़

बहुत कमज़ोर हो चुका है रामानंद सागर का रावण, राम नाम के जाप में ही गुजरता है समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -