अरहान से बहुत गुस्सा हैं एक्स-लवर, कहा- 'हम दोनों लिव इन रिलेशनशिप...'
अरहान से बहुत गुस्सा हैं एक्स-लवर, कहा- 'हम दोनों लिव इन रिलेशनशिप...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी देख रहे हैं. कभी शो में प्यार देखने को मिल रहा है तो कभी तकरार. ऐसे में शो में जब से अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में खुलासा हुआ है तब रश्मि देसाई अपने रिश्ते के बारे में दोबारा सोचने लग गई हैं. वहीं शो में इस मुद्दे पर बात नहीं होती है और शो के बाहर इस घटना के बाद से ही खूब हंगामा मचा हुआ है. जी दरअसल बाहर आए दिन अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता दोहना उनके बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं जिन्हे देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं.

अब हाल ही में अमृता दोहना ने बताया था कि, ''अरहान खान ने उनके करीब जाने की कोशिश की थी. इसके अलावा अमृता दोहना ने ये भी खुलासा किया कि, अरहान खान आए दिन उनसे रुपए मांगते रहते थे.'' केवल इतना ही नहीं अरहान खान ने तो अपनी इस गर्लफ्रेंड को भी अपनी शादी और बच्चे के बारे में कुछ भी नहीं बताया था और इस बीच अमृता दोहना ने अरहान खान के बारे में एक और बात का खुलासा कर दिया है. हाल ही में अमृता दोहना ने बताया है कि, ''मुझे बड़ा अजीब लगा जब मैंने उस इंटरव्यू को सुना है जिसमें अरहान खान यह बोल रहा है कि वह मुझे नहीं जानता है.''

इसी के साथ आगे अमृता दोहना ने कहा, ''अरहान खान ये बात भूल रहा है कि मेरे पास उसके खिलाफ सबूत है. मेरे पास हम दोनों का एग्रीमेंट है जिसके जरिए हमने एक फ्लैट खरीदा था. ये एग्रीमेंट इस बात का सबूत है कि, हम दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. उसके अलावा मेरे पास हम दोनों की काफी तस्वीरें भी हैं. उन तस्वीरों का क्या?'' इसी के साथ अरहान खान को धमकी देते हुए अमृता ने कहा है कि, ''मैं अगर सारे सबूत सामने ले आऊं तो उसका क्या हाल होगा. उसका सच सबके सामने आ जाएगा. फिर देखने में मजा आएगा कि, अरहान खान कैसे मुझको नहीं पहचानेगा.'' अब अमृता दोहना के इस बयान से इतना तो साफ है कि, वह अरहान खान की हरकतों से काफी नाराज हैं और वह उनके बाहर निकलने के इंतज़ार में हैं.

ढिंचैक पूजा ने बदला अपना लुक, 3 साल बाद दिखती है ऐसी

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए 1000 एपिसोड्स, कार्तिक और नायरा ने लगाया एक-दूजे को गले

टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर आया चौकाने वाला नाम, नंबर 5 पर पहुंचा आपका फेवरेट शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -