रश्मि के स्क्रीनशॉट लीक करने के बाद अरहान ने कही यह बात
रश्मि के स्क्रीनशॉट लीक करने के बाद अरहान ने कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई और अरहान खान के बिग बॉस 13 से निकलने के बाद रिश्ते काफी खराब हो गए हैं. इसके साथ ही अब तो दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं हाल ही में रश्मि देसाई के बैंक स्टेटमेंट लीक हुए, जिसके बाद खबरें चारों तरफ फैल गई कि अरहान खान ने रश्मि की गैरमौजूदगी में उनके अकाउंट्स पैसे निकाले. अब अरहान ने इस सब पर जवाब दिया है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में अरहान ने कहा- 'रश्मि और मेरे अलावा कोई भी इन स्टेटमेंट को रिलीज नहीं कर  सकता है. जब आरोप मुझपर लगे हैं तो जाहिर है कि उसने ये स्क्रीनशॉट लीक किए हैं. बहुत बड़े अमाउंट के आधे से ज्यादा ट्रांसजेक्शन मेरे नहीं हैं.

इसके साथ ही ''रश्मि ने एक प्रोडेक्शन हाउस सेट किया है, जिसमें मैंने पार्टनर के तौर पर ज्वॉइन किया. मैंने भी बराबर से इंवेस्ट किया, फाइनेंशियली और इमोशनली दोनों तरह से. इसके साथ ही कोई भी ट्रांसफर फंड मेरा अधिकारिक प्रोफिट है.'अरहान ने कहा- 'किसी पर भी ऐसे इल्जाम लगाने से पहले ये देख लेना चाहिए कि ऐसे कोई  भी ट्रांसजेक्शन बिना रश्मि के साइन किए हुए चैक के मुमकिन ही नहीं हैं. इसके साथ ही  उसने मुझे अपनी अनुपस्थिति में कई लोगों को पैसा ट्रांसफर करने के लिए कहा था. ये काम से संबंधित था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ''उसे हर ट्रांसजेक्शन के बारे में सब पता था और मेरे पास अपनी बात को साबित करने के लिए बिल भी हैं. वहीं मुझे पूरा यकीन है कि ये सब मेरी छवि खराब करने के लिए किया गया है. वहीं दुर्भाग्य की बात है कि हमारा रिश्ता इस मुकाम पर आ गया है.'वहीं स्क्रीनशॉट लीक होने पर रश्मि ने कहा- मुझे नहीं पता कि ये किसने सोशल मीडिया पर इसे लीक किए हैं. यदि  मुझे कुछ लीक करना होता तो मैं बिग बॉस से आने के बाद दो महीने इंतजार नहीं करती.  ये पूरा इंसीडेट काफी परेशान कर देने वाला है.

लव कुश कांड बनाने के लिए रामानंद सागर को पीएमओ ऑफिस से आया था फोन

सोफिया की तस्वीरो पर उठे बवाल पर अदकारा ने कही यह बात

रामायण के दशरथ-कौशल्या रियल लाइफ में है पति-पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -