पारस के सपोर्ट में आए अरहान खान, बोले - 'टीआरपी के लिए ये सब कर रहे...'
पारस के सपोर्ट में आए अरहान खान, बोले - 'टीआरपी के लिए ये सब कर रहे...'
Share:

बिग बॉस के घर से अरहान खान बेघर हो चुके हैं. घर में अरहान खान अक्सर अपनी लड़ाई और कंट्रोवर्सी के चलते चर्चा में रहे हैं. अरहान खान टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ अफेयर के कारण भी सुर्ख़ियों में रहे थे. वीकेंड का वार में सलमान खान ने अरहान के निजी जीवन के बारे में भी कई बातें की थी.

अरहान खान के बाद वीकेंड का वार में सलमान खान ने पारस छाबड़ा की पर्सनल लाइफ पर बात की थी. पारस छाबड़ा इस दौरान सलमान खान से काफी नाराज हो गए थे. अब अरहान ने पारस छाबड़ा की इस पर तारीफ की है.अरहान खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं पारस छाबड़ा की तारीफ करता हूं. लड़का जिस तरीके से अपने लिए खड़ा हुआ है. ये उसकी पर्सनल लाइफ है और इसे नेशनल टीवी पर नहीं डिस्कस करना चाहिए था. अब किसी को क्या पता कि उसने किस हालत में आकांक्षा से पैसे लिए थे. अगर आप इसकी चर्चा करते हो तो आपको दोनों तरफ की बात करनी चाहिए. आपको इस पर बात करने के लिए दोनों लोगों को शामिल करना चाहिए, लेकिन आप तो अपने शो और टीआरपी के लिए ये सब कर रहे हो. इसे दूसरे कंटेस्टेंट लड़ाई में लेकर आते हैं.' अरहान ने कहा, 'शो में अभी तक सिर्फ एक व्यक्ति की पर्सनल लाइफ पर चर्चा नहीं हुआ है वो है सिद्धार्थ शुक्ला. मुझे पता है ये सब पारस के साथ क्यों हुआ है क्यों कि हम सिद्धार्थ शुक्ला जैसे लोगों से सीधा टक्कर लेते हैं.'

हाल ही में घर में रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर एंट्री करने वाली देवोलीना अरहान खान के बारे में बात करती हुई दिखाई दी.  रश्मि और देवोलीना किचन में अरहान के बारे में बात कर रही थीं. देवोलीना ने रश्मि से कहा था कि अरहान उसके टाइप का बंदा नहीं है. अब अरहान  ने इस पर कहा, 'देवोलीना रश्मि को कुछ महीने से जानती है. वह सिर्फ हमारा रिश्ता तोड़ना चाहती हैं. वह हमारे रिलेशनशिप पर कमेंट करने वाली कौन होती है.' ये मुझ समझ नहीं आता हैं. 

BB13: रश्मि ने सबके सामने किया अरहान से ब्रेकअप, हिमांशी को कही ये बात

दर्शको के चुनाव के मुताबिक ये नए टीवी शोज करेंगे मनोरंजन

फोन के बाद टीवी चैनल के टैरिफ प्लान की बारी, होंगे महंगे प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -