नेगेटिव किरदार से इस एक्टर ने पायी थी खूब पॉपुलरिटी, अब हो चुका है गुमनाम

Aug 06 2019 05:00 AM
नेगेटिव किरदार से इस एक्टर ने पायी थी खूब पॉपुलरिटी, अब हो चुका है गुमनाम

टीवी एक्टर अरहान बहल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अरहान का जन्म 6 अगस्त 1984 को हुआ था और आज वह 35 साल के हो गए हैं. अरहान को आप सभी ने सीरियल प्रतिज्ञा में देखा होगा, जिसमे उन्होंने बिगड़ैल झगड़ालू कृष्णा का किरदार निभाया था. वहीं अरहान बहल कृष्णा के नेगेटिव कैरेक्टर में काफी पसंद किए गए और सीरियल बंद होने के बाद वह उनका फेम जारी रहा लेकिन वह उसके बाद शोज में नजर नहीं आए. जी हाँ. वह उसके बाद टीवी पर दोबारा नहीं नजर आए और अब वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. अरहान को आप सभी ने दो दिल बंधे इक डोरी से, काॅमेडी का महा मुकाबला जैसे शोज में देखा होगा लेकिन अब वह इंडस्ट्री से दूर हैं. अरहान एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हे टीवी इंडस्ट्री में खूब मेहनत करनी पड़ी लेकिन फिर भी वह ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाए.

अरहान को ऐसे दिन भी देखने पड़े जब उन्हें एक रात अपनी कार में गुजारनी पड़ी रही. जी हाँ, व्यस्ततापूर्ण दिनचर्या की वजह से अरहान को अपना एक अपार्टमेंट खाली करने के बाद सिर छुपाने के लिए नया ठिकाना ढूंढने का समय नहीं मिला इसी वजह से उन्हें यह दिन देखना पड़ा. कहा जाता है घर नहीं मिलने के कारण आठ दिन उन्हें होटलों में गुजारने पड़े और अरहान खुद बता चुके हैं. उन्होंने कहा था, ''मैं उन दिनों बहुत कम सोया, लेकिन नियमित दिनचर्या से समय निकालकर बोरिया-बिस्तर समेट उसे कमर पर ढोना और कुछ अलग व मजेदार चीजें करना, कुछ ऎसा है जो मुझे हमेशा से पसंद है."

अरहान इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं और वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है. बीते दिनों खबरें थीं कि वह नए सीरियल विष या अमृत सितारा से वापस एंट्री कर रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी