अर्जेंटीना की जीत से गदगद हुआ होटलकर्मी, फुटबॉल प्रेमियों को फ्री में खिलायी बिरयानी
अर्जेंटीना की जीत से गदगद हुआ होटलकर्मी, फुटबॉल प्रेमियों को फ्री में खिलायी बिरयानी
Share:

त्रिशूर: केरल के त्रिशूर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ अर्जेंटीना के फीफा विश्व कप जीतने की खुशी में एक होटल मालिक ने एक हजार अर्जेंटीना फुटबॉल प्रेमियों को फ्री में बिरयानी खिलायी। जी हाँ, आपको बता दें कि त्रिशूर के रॉक लैंड होटल का मालिक शिबु पोरूथूर अर्जेंटीना के खेल के दीवाने हैं। जी हाँ और उन्होंने पहले से ही घोषणा कर दी थी कि इस बार फीफा विश्व कप अगर अर्जेंटीना की टीम जीतेगी तो वह इस टीम के खेल के दीवाने 1000 फुटबॉल प्रेमियों को फ्री में बिरयानी खिलाएगा।

6 साल के हो गए तैमूर अली खान, जन्म देने के 8 घंटे बाद खूब रोईं थीं करीना!

वहीँ अब अर्जेंटीना की जीत के बाद होटल मालिक ने अपना वादा निभाते हुए 1000 फुटबॉलप्रेमियों को फ्री में बिरयानी खिलाई है। आपको बता दें कि बीते दिनों फुटबॉल मैच के खत्म होने के बाद शिबु अपने होटल में काम करने वालों के साथ किचिन में वापस लौटा क्योंकि उसे दूसरे दिन अपने वादे के अनुसार लोगों को बिरयानी खिलानी थी और वह बिरयानी पकाने के काम में लग गए।

12 साल की तारुषी गौड़ के नाम है कई मेडल और ट्रॉफी

वहीँ उसके बाद जो भी शिबु के होटल पहुंचा उसे गर्मागर्म बिरयानी फ्री में खाने को मिली। लगभग साढ़े 11 बजे के आसपास होटल के आसपास के इलाके में बड़ी संख्या में फुटबॉल प्रेमियों का जमावड़ा हो गया। शिबु ने उसके होटल पर आने वालों को फ्री में बिरयानी खिलाकर 36 साल बाद अर्जेंटीना के फीफा वल्र्ड कप जीतने का जश्न मनाया। अब इस मामले को सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखा जा रहा है और लोग ख़ुशी मना रहे हैं। कई लोग इसे बेहतरीन बना रहे हैं।

बेहद दिलचस्प है 'कुंडली भाग्य' के करण की लव स्टोरी, यहाँ जानिए पूरा किस्सा

पियानो बजाती रही लड़की ऑपरेशन करते रहे डॉक्टर, चौकाने वाला है मामला

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे सोहेल अली खान, आज पत्नी ने दे दिया है तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -