500 साल बाद भी इस डेड बॉडी से निकलता है खून
500 साल बाद भी इस डेड बॉडी से निकलता है खून
Share:

किसी के भी मर जाने के बाद उसके शरीर में बदलाव आने लगते हैं. उनका शरीर पूरी तरह बदल जाता है और एक समय के बाद उनके शरीर का खून भी सूख जाता है. लेकिन हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसके मरने के कई सालों बाद भी उसका खून नहीं सूखा और बहता ही रहता है. यह एक खुलासा हुआ है जो बेहद चौकाने वाला है. आइये जानते हैं इसके बारे में जो आपको भी हैरान कर देगा. 

आपको बता दें कि साल 1999 में वैज्ञानिकों को अर्जेटीना के एक ज्वालामुखी के ढेर से 15 वर्षीय एक लड़की का शव मिला था. उसका शव मिलने के बाद दावा किया गया था कि वो लड़की उस ढेर में 500 सालों से दफन थी. वैज्ञानिकों ने जब उस लड़की का शव वहां से निकाला तब उसकी हालत ऐसी थी जैसे उसकी मौत कुछ दिन पहले ही हुई हो. इस बारे में उन्होंने बताया कि तापमान काफी कम होने के कारण लड़की का शरीर, उसके बाल और उसकी स्किन सब सामान्य ही थे. उसकी बॉडी के साथ सोने और चांदी के अलावा कई कीमती कपड़े भी मिले थे. 

ये सब तो ठीक था लेकिन इन सबके बावजूद सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि जब उस लड़की के शरीर की जांच हुई तो उसके अंदर से खून मिला था. सिर्फ इतना ही नहीं खून में से टीबी के बैक्टीरिया भी पाए गए थे. इसके बाद इस बात की जांच शुरू की गई कि आखिर 500 साल बाद भी शरीर में टीबी के बैक्टीरिया कैसे जिंदा रह सकते हैं. ये रहस्य भी ऐसा ही बना हुआ है. 

महिला के बैग से मिली ये खतरनाक चीज, अब हो सकती है 10 साल की सजा !

शादी के बाद पत्नी का नहीं था ससुराल जाने का मन, पति ने किया यह खौफनाक काम

VIDEO : 53वीं मंजिल पर स्विमिंग पुल, आया भूकंप का झटका और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -