अर्जेंटीना 28 फ़रवरी तक के लिए बंद की विदेशियों की एंट्री
अर्जेंटीना 28 फ़रवरी तक के लिए बंद की विदेशियों की एंट्री
Share:

अर्जेंटीना: उपन्यास कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए, अर्जेंटीना ने 28 फरवरी तक अनिवासी विदेशियों के लिए अपनी सीमाओं को बंद रखने का फैसला किया है। सोमवार को जारी एक सरकारी गजट में इस फैसले की घोषणा की गई, जो कि सैंटियागो कैफ़ेराओ के कैबिनेट के प्रमुखों और आंतरिक और स्वास्थ्य मंत्रियों, एडुआर्डो डी पेड्रो और गाइंस गोंजालेज गार्सिया के हस्ताक्षर हैं, जो कि शिनजाना समाचार एजेंसी हैं।

समाचार एजेंसी तेलम ने कहा कि प्रतिबंध का विस्तार करने का संकल्प "स्वास्थ्य मंत्रालय की एक नई रिपोर्ट है, जो सार्वजनिक स्वास्थ्य की रक्षा के लिए नए निवारक उपायों के रखरखाव और गोद लेने की सिफारिश करती है।" नतीजतन यूके से और के लिए सीधी उड़ानें निलंबित रहती हैं, क्योंकि वहां पर नए कोविड-19 संस्करण का पता चला है।

प्रवासन के लिए राष्ट्रीय निदेशालय यह निर्धारित करने में मदद करेगा कि अर्जेंटीना, निवासियों या निवासियों के प्रत्यक्ष रिश्तेदार कौन से देश में प्रवेश करने के लिए राष्ट्रीय, विदेशी निवासी और अनिवासी विदेशी कदम उठाते हैं। राजपत्र के अनुसार, DNM और स्वास्थ्य मंत्रालय "उड़ान कार्यक्रम और यात्रियों की संख्या तय करेगा जो धीरे-धीरे और दैनिक रूप से देश में प्रवेश करेंगे, विशेष रूप से यूएस, मैक्सिको, यूरोप और ब्राजील से उड़ानों के माध्यम से, यात्री उड़ानों की आवृत्ति को ध्यान में रखते हुए। पहले तीन गंतव्यों में 30 प्रतिशत और ब्राजील में 50 प्रतिशत की कमी आई। यह निर्णय देशवासियों और विदेशी निवासियों की सिफारिश करता है, विशेष रूप से 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों या उच्च जोखिम वाले समूहों से संबंधित, "विदेश में अपनी यात्राएं स्थगित करें", जब तक कि आवश्यक न हो।

तूफानी रफ्तार में बाइक चलाते नजर आए सलमान, किये इस नए शो का एलान

महिला अफसर के साथ टीआई ने खेला वशीकरण का गंदा खेल, घर में करवा डाला ये काम

आंध्र में TDP विधायक अच्चेन्नायडू गिरफ्तार, सरपंच प्रत्याशी को धमकी देने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -