अर्जेंटीना ने जूनियर हॉकी विश्व कप में रिकॉर्ड हासिल किया
अर्जेंटीना ने जूनियर हॉकी विश्व कप में रिकॉर्ड हासिल किया
Share:

अर्जेंटीना ने गुरुवार को यहां एफआईएच ओडिशा हॉकी पुरुष जूनियर विश्व कप के अपने शुरुआती मैच में मिस्र को 14-0 से हराया, जिसमें फेसुंडो ज़ाराटे ने हैट्रिक बनाई। जूनियर वर्ल्ड कप में यह सबसे बड़ी जीत है। पिछला सबसे बड़ा परिणाम भारत का  1982 में सिंगापुर पर 13-0 की जीत का था।

2005 में खिताब जीतने वाले अर्जेंटीना ने तीसरे मिनट में गेंद को हिलाते हुए देखा जब ज़ाराटे ने पेनल्टी कार्नर पर गोल किया। 47वें और 58वें मिनट में, उन्होंने दो पेनल्टी किक को बदलकर अपने स्कोर में दो और गोल जोड़े।

डोमिन ने टीम का तीसरा गोल 12वें मिनट में किया और फिर 58वें मिनट में पेनल्टी कार्नर पर अपना दूसरा गोल किया, जबकि कैपुरो ने 12वें और 44वें मिनट में गोल किया।

फ्रांसिस्को रुइज (10वां मिनट), फ्रेंको एगोस्टिनी (25वां मिनट), इग्नासियो नारडोलिलो (39वां मिनट), मेंडेज लुसियो (46वां मिनट), जोकिन क्रूगर (47वां मिनट), स्टेलेटो ब्रूनो (48वां मिनट) और जोकिन टोस्कानी (51वां मिनट) प्रत्येक एक गोल किया।

अर्जेंटीना के 14 में से छह गोल पेनल्टी कार्नर से आए और दो पेनल्टी स्ट्रोक से आए। पहले क्वार्टर में उन्होंने तीन गोल किए और चौथे में सात गोल किए।

Ind Vs NZ: द्रविड़ के लौटते ही पुराना जमाना भी लौटा, गावस्कर ने अय्यर को दी टेस्ट कैप, Video

जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप : भारत की हार

ICC T20 रैंकिंग: टॉप-10 से बाहर हुए कोहली, राहुल-रोहित को मिला शानदार प्रदर्शन का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -