इस नवरात्री डिफरेंट लुक के लिए try करे Arabian मेकअप, जाने क्या है ये
इस नवरात्री डिफरेंट लुक के लिए try करे Arabian मेकअप, जाने क्या है ये
Share:

गरबा और डांडिया नाइट्स में प्रतिभागियों के डिफरेंट लुक्स में भी मार्क्स मिलते है एंड प्रिज़ेंस भी सो इस नवरात्री आप भी कुछ स्पेशल तरय करे अरेबियन मेकअप के साथ।  मेकअप की शुरुआत साफ-सुथरी त्वचा से होती है। इसके लिए सबसे पहले अपने चेहरे को क्लींजि़ंग मिल्क से क्लीन करें। ऐसा करने से त्वचा की डीप क्लीनिंग हो जाएगी। पोर्स को मिनिमाइज़ करने के लिए टोनर से त्वचा को अच्छी तरह साफ करें। 

इस लुक के लिए एक बात ध्यान देने योग्य है वो ये कि अरेबियन लुक में सबसे ज्य़ादा ध्यान आई मेेकअप पर दिया जाता है, इसीलिए इसमें आंखों का मेकअप का$फी वाइब्रेंट और कलरफुल किया जाता है। चार्मिंग लुक के लिए अपनी आंखों के इनर कॉर्नर पर सिल्वर, सेंटर में गोल्डन व आउटर कॉर्नर पर ड्रेस से मैचिंग डार्क शेड का आई शैडो लगाएं। इसके बाद कट क्रीज लुक देते हुए ब्लैक कलर से आंखों के आस-पास कोटिंग कर लें। ऐसा करने से आंखें स्मोकी और बड़ी नज़र आएंगी। आईब्रोज़ के नीचे पर्ल गोल्ड शेड से हाईलाइटिंग करें और आंखों पर शाइन लाने के लिए हर कलर से मैचिंग ग्लिटर्स को ऊपर लगाएं

वही अगर लिप मेकअप की अगर बात करे तो लिप मेकअप करने से पहले हमेशा आई मेकअप को ध्यान में रखना चाहिए, लेकिन अरेबियन मेकअप में ओवरऑल लुक बोल्ड रहता है, इसलिए लिप्स पर भी बोल्ड शेड ही लगाएं। हालांकि ओवरडू से बचने की भी ज़्ारूरत है। बोल्ड आई लाइनर और विंग्ड आई लाइनर को का$फी पसंद किया जा रहा है। आंखों का साइज़्ा कुछ भी हो, आई लाइनर का अंदाज़ बस इनकी ख़्ाूबसूरती को बढ़ाने के लिए का$फी है।किसी ब्लैक-टाई इवेंट या फाइन डाइनिंग के लिए परफेक्ट चॉइस है। थोड़े कम फॉर्मल लुक के लिए आप काजल का इस्तेमाल कर सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करें रेड लिपस्टिक के साथ। अपने लुक को अपनी स्माइल से कंप्लीट करें। अब आप तैयार हैं त्योहार का स्वागत करने के लिए या फिर पार्टी में छा जाने के लिए।

ट्रेडिशन एंड मॉडर्न लुक क लिए परफेक्ट है ये बंजारा hairstyle

नवरात्री स्पेशल : 'ट्रेंडी' और ट्रेडिशनल लुक ज्वेलरी जो आपको देगी अटरैक्टिव लुक

डांडिया नाइट्स के लिए ऐसे होइए तैयार, आपका छाया रहेगा शुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -