क्या आप भी बना रहे है सेकंड हैंड कार लेने का मन तो ये है आपके लिए कुछ खास विकल्प
क्या आप भी बना रहे है सेकंड हैंड कार लेने का मन तो ये है आपके लिए कुछ खास विकल्प
Share:

ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज-बेंज जैसी कम्पनियों की महंगी लग्जरी कारें आज के समय में किसे पसंद नहीं होती है. इन्हें खरीदना अधिकतर लोगों के लिए बहुत कठिन हो जाता है. क्योंकि इनके मूल्य बहुत अधिक होतीं हैं और इन्हें खरीदने के लिए कम से कम 50 लाख रुपये के करीब बजट तो होना बहुत ही ज्यादा जरुरी है. अगर कोई आपसे कहे कि 14 लाख रुपये भी कम मूल्य में खरीद सकते है जा सकता है तो आप बिल्कुल भी विश्वास नहीं करेंगे लेकिन यह सच है. जी हां! कार्स 24 की वेबसाइट पर इतनी ही कम मूल्यों में ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज की कुछ यूज्ड लग्जरी पेश हैं, जिन्हें 29 सितंबर 2022 को देखा जा चुका है.

Audi A3 2.0 TDI PREMIUM: यह 2014 मॉडल की एक फर्स्ट ओनर कार है इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ एक डीजल इंजन है. ये अभी तक कुल 52,439 किलोमीटर तक चली हुई बताई जा रही है. इसके लिए 11,90,999 रुपये मांगें गए हैं. जिसकी बिक्री दिल्ली में की जा रही है और इसका नंबर भी दिल्ली में रजिस्टर्ड है.

BMW 5 Series 520D LUXURY LINE: यह 2013 मॉडल की एक डीजल इंजन वाली सेकेंड ओनर कार कही जा रही है. जिसमे ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा चुका है. जिसका मूल्य  13,25,599 रुपये तय किया गया है. यह कार अभी तक कुल 83,330 किलोमीटर चल चुकी है. इसकी बिक्री दिल्ली में की जा रही है और जिसका नंबर हरियाणा रजिस्टर्ड है.

5 लाख जितने बजट में मिल रही ये धमाकेदार कार

आखिर क्यों इतने बड़े डिस्काउंट के साथ भी नहीं बिक रही महिंद्रा की कार

BMW ने हर किसी के होश उड़ाने के लिए पेश की करोड़ों की खास कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -