क्या आप भी खरीदना चाह रहे है CNG कार तो यहाँ दें ध्यान
क्या आप भी खरीदना चाह रहे है CNG कार तो यहाँ दें ध्यान
Share:

इस वक़्त बहुत सारे लोग ज्यादा माइलेज पाने के लिए CNG कार खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. क्योंकि यह कारें एक हैं पेट्रोल कार के मुकाबले बहुत सस्ती रनिंग कॉस्ट के साथ चल रही है. हालांकि बाजार में नई CNG कारों का मूल्य एक पेट्रोल कार के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है. ऐसे में यदि आप कम कीमत मूल्य में CNG कार का मजा लेना चाहते हैं तो आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है कुछ ऐसी यूज्ड CNG कारों के बारे में  मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर 3 लाख रुपये से 4 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं. 

2019 मारुति सुजुकी सेलेरियो सीएनजी: मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर एक 2019 मॉडल कंपनी फिटेड CNG किट के साथ एक मारुति सुजुकी सेलेरियो में दिया जा रहा है. यह एक फर्स्ट ओनर कार है और यह अब तक 77670 किलोमीटर तक चली हुई है. इस कार के लिए 3.33 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह बिक्री के लिए पुणे में पेश की जा चुकी है.

2017 मारुति वैगन आर सीएनजी: यह एक VXI वैरिएंट मारुति वैगन आर है, जो कि 2017 मॉडल है. यह एक फर्स्ट ओनर कार कही जा रही है और जिसमे CNG किट भी है. यह कार अब तक 75747 किलोमीटर चली हुई है. जिसकी बिक्री फरीदाबाद में की  जाने लगी है और इसके लिए 3.55 लाख रुपये की डिमांड भी की जा रही है. 

2017 मारुति ऑल्टो सीएनजी: खबरों का कहना है कि यह एक 2017 मॉडल की मारुति ऑल्टो कार है, जो कि एक फर्स्ट ओनर कार कही जा रही है. जिसकी बिक्री पुणे में की जा रही है. इस कार में CNG किट भी लगा हुआ है और यह अब तक 95524 किलोमीटर चली हुई है. इस कार की आस्किंग प्राइस 3.60 लाख रुपये रखी जा चुकी है. 

सामने आए हुंडई ने अपनी न्यू वरना के शानदार फीचर्स, जानिए क्या है इसकी कीमत

मर्सिडीज ने ने दिया अपने ग्राहकों को बड़ा झटका, एकदम से बढ़ा दी इन कारों की कीमत

टाटा की इन कारों पर मिल रही है भारी छूट, आज ही ले आएं अपने घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -