क्या आप भी कर रहे हैं फैमिली कार तो ये है बेस्ट विकल्प
क्या आप भी कर रहे हैं फैमिली कार तो ये है बेस्ट विकल्प
Share:

देश में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है.  जिसके लिए सभी वाहन कंपनियों ने तैयारियां भी पूरी कर चुकी है, क्योंकि इस दौरान बड़ा  आंकड़ा में कारों की सेल होती है. इसलिए यदि आप भी अपनी फैमली के लिए एक नई कार खरीदने की योजना बना रहे है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी 7 सीटर कारों के बारे में जिनकी देश में खूब  सेल की जाती है. तो चलिए जानते कौन सी हैं ये कारें.  

Maruti Ertiga: मारूति की इस कार को लोग खूब पसंद भी कर रहे है. इस MPV में एक 1.5L का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 103 bhp की पॉवर और 136.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस कर रहा है. यह कार CNG इंजन के साथ भी बाजार में पेश किया जा रहा है. इस कार में मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. जिसका शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 8.41 लाख रुपये है. इस कार में ढेर सारे फीचर्स भी देखने के लिए मिल रहा है.

Kia Carens: Kia ने इस कार को इस साल के शुरुआत में पेश कर दिया गया है. यह बाजार में 5 वैरिएंट्स में है. इस कार में पावरट्रेन के तौर पर 115 bhp की पॉवर जेनरेट कर सकता है 1.5L पेट्रोल, 140 bhp की पॉवर आउटपुट वाला 1.4L टर्बो पेट्रोल, और 115 bhp की पॉवर वाले 1.5L डीजल इंजन के तीन इंजन विकल्प में दिया जा रहा है. इस MPV में मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही गियरबॉक्स का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 9.60 लाख रुपये है.

बड़ी खबर: टाटा ने लॉन्च की अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार

आपका दिल जीत लेंगे इन कारों के फीचर्स

जबरदस्त रेंज के साथ लॉन्च की गई ये कारें, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -