क्या आप भी है Airtel यूजर्स तो आज ही जान लें ये खास बात
क्या आप भी है Airtel यूजर्स तो आज ही जान लें ये खास बात
Share:

देश की सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां, एयरटेल (Airtel) अपने कस्टमर को किफायती और ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान्स देने का भी प्रयास करती है. आज हम इसके 300 रुपये से कम मूल्य वाले वाले प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे है जिनमें आपको आकर्षक फायदे मिल सकते हैं. आइए देखें, कौन सी कंपनी ज्यादा बेनिफिट्स देती है और किसका प्लान सबसे अच्छा है.. 

एयरटेल का 209 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल के इस प्लान का मूल्य 209 रुपये है, जिसमें आपको 21 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 SMS और 1GB डेली DATA भी दिया जा रहा है. OTT लाभ के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी दिया जा रहा है. 

एयरटेल का 239 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: 239 रुपये के बदले में एयरटेल अपने यूजर्स को हर दिन 1GB इंटरनेट, 100 SMS प्रति दिन की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहे है. इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी मिल रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों तक की बताई जा रही है.  

एयरटेल का 265 रुपये वाला प्रीपे प्लान: एयरटेल के इस प्लान का मूल्य 265 रुपये है, इसमें आपको 28 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 SMS और 1GB डेली डेटा भी प्रदान कर रहा है. OTT फायदों के बारें में बात करें तो इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी भी दिया जा रहा है. 

आज दें इन प्रश्नों का उत्तर और अमेज़न पर जीते हजारों रुपए का आकर्षक इनाम

'2022 के लिए मानसून की संभावनाओं और अनुमानों' पर चर्चा करेगा संसदीय पैनल

पंजाब के मुख्यमंत्री ने किसानों से चावल की सीधी सीडिंग तकनीक का उपयोग करने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -