फिर रह जाएंगे भाईजान सिंगल, गर्लफ्रेंड ने पोस्ट कर किया ब्रेकअप की तरफ इशारा

बॉलीवुड के भाईजान उर्फ़ सलमान खान हमेशा ही अपनी लव लाइफ के लिए सुर्ख़ियों में रहे हैं. भाईजान की लवलाइफ कभी भी सही तरह से नहीं चली हैं कभी भी उनकी ज़िंदगी में कोई लड़की टिकी ही नहीं उन्होंने जिससे भी प्यार किया वो सब उन्हें छोड़कर चली गई फिर वो ऐश्वर्या हो, कैटरीना या फिर कोई और. अब कई समय से भाईजान यूलिया वंतूर से जुड़े हुए थे और दोनों के अफेयर की कई खबरें भी आई थी लेकिन हाल ही में यूलिया ने एक पोस्ट कर सब खत्म कर दिया. जी हाँ यूलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की जिसमे उन्होंने अपने और सलमान खान के ब्रेकअप की तरफ इशारा किया. सलमान से यूलिया का बहुत समय से रिश्ता हैं जो इस समय टूटता नजर आ रहा हैं.

यूलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा पिछले दिनों उन्होंने अपनी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती की हैं क्योंकि उन्हें प्यार का मतलब नहीं पता था. प्यार का मतलब सही इंसान की तलाश होता हैं यह बात सही नहीं हैं बल्कि प्यार का मतलब खुद सही इंसान बनना होता हैं. ज़िंदगी अगर किसी के साथ बितानी हैं तो किसी अच्छे इंसान को ना खोजकर खुद अच्छे इंसान बन जाओ. इस पोस्ट को करते ही युलिया ने उसे डिलीट भी कर दिया.

 

यूलिया ने ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम तक अपनी बात राखी लेकिन कुछ ही समय बाद सब डिलीट कर दिया. यूलिया का नाम कई बार सलमान खान से जोड़ा जा चुका हैं लेकिन कभी भी दोनों ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की. अब यूलिया की इस पोस्ट से यह माना जा रहा हैं कि भाईजान फिर से सिंगल होने वाले हैं.

'राजी' की तुलना किसी से न की जाए- आलिया भट्ट

श्रद्धा नहीं बल्कि अब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे 'शॉटगन शादी'

ईडन गार्डन में पहुँच गए बॉलीवुड के किंग खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -