क्या सच में भी किम कार्दशियन और पेट डेविडसन एक दूसरे को कर रहे हैं डेट, जानिए क्या है पूरा मामला
क्या सच में भी किम कार्दशियन और पेट डेविडसन एक दूसरे को कर रहे हैं डेट, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

हॉलीवुड की जाने मानी एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं  किम कार्दशियन ने हमेशा ही अपनी फोटोज से अपने फैंस का दिल जीता है. वहीं एक बार फिर किम चर्चाओं में पात्र बन चुकी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी फोटोज नहीं है बल्कि डेटिंग की ख़बरें है, तो चलिए जानते है... 

किम कार्दशियन और पेट डेविडसन के रिलेशनशिप की खबरें बहुत ही वक़्त से  चर्चाओं में बनी हुई है. ऐसा बोला जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को बहुत टाइम से डेट कर रहे हैं. दरअसल, दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तब आईं जब दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में पेट ने कैलिफोर्निया में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस बीच किम और उनके परिवार वाले भी उनके साथ ही मौजूद थे.

हम बता दें कि किम और पेटे को पहली बार 29 अक्टूबर को हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए थे. जिसके उपरांत दोनों एक इवेंट में एक-दूसरे को किस करते हुए भी दिखाई दिए थे. इतना ही नहीं एक तरफ जहां किम और पेड के रिलेशनशिप की खबरें सुनने को मिल रही थी. वहीं ऐसा यह भी बोला जा रहा है कि कान्ये वेस्ट, मॉडल विनेट्रिया को इन दिनों डेट कर रहे है. हालांकि कान्ये ने इन खबरों पर अभी तक रिएक्शन नहीं दिया है. जहां यह भी कहा जा रहा है कि  कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि कान्ये अब किम के साथ वापस रहना चााहते हैं. उन्होंने कहा था कि किम और मैंने अभी भी तलाक नहीं लिया है.

अब हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे दिलजीत दोसांझ

संरक्षक जीत के बावजूद, ब्रिटनी स्पीयर्स ने उसकी मां Lynne को मिलने से इनकार कर दिया; रिपोर्ट

क्रिस्टन डंस्टा टोबे मैगुरे के साथ अपने वेतन अंतर के बारे में क्या बोलती है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -