क्या खलोए कार्दशियन और त्रिस्टान थॉम्पसन एक साथ वापस आ गए हैं?
क्या खलोए कार्दशियन और त्रिस्टान थॉम्पसन एक साथ वापस आ गए हैं?
Share:

ख्लोए कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन वर्तमान में मनोरंजन चैनलों की सुर्खियों में हैं। रियलिटी टीवी स्टार ख्लोए कार्दशियन और एलए लेकर्स एथलीट ट्रिस्टन थॉम्पसन ने कोरोनोवायरस संगरोध के बीच अपने निपटान के बाद से अच्छी शर्तें बताई हैं। दंपति के करीबी एक सूत्र ने हाल ही में एक प्रमुख दैनिक को बताया कि “ख्लोए और ट्रिस्टन वास्तव में अच्छा काम कर रहे हैं और बहुत समय से साथ हैं। क्वारेंटाइन ने उन्हें पहले से कहीं ज्यादा करीब लाया है और ट्रिस्टन सुपर चौकस रहा है, जो खलो के लिए प्रतिबद्ध है, ट्रू और उनके दिन-प्रतिदिन के पारिवारिक जीवन के लिए प्रतिबद्ध है।”

करीबी सूत्र ने आगे कहा, “वे एक विवाहित जोड़े की तरह काम कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ इतने सहज हैं। ट्रिस्टन एक महान पिता रहे हैं। चीजें वास्तव में चारों ओर आ रही हैं और उनके भविष्य को लेकर आशान्वित हैं।” यह खबर ख्लो की बहन किम कार्दशियन द्वारा दोनों के संबंध की पुष्टि के कुछ दिनों बाद आई है। KKW संरक्षक ने 22 सितंबर, मंगलवार को ट्रिस्टन थॉम्पसन और क्लो कार्दशियन के साथ अपने सुबह के वर्कआउट को दिखाया। किम ने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया कि उनका रिश्ता उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में है: "क्या मैं 3rd व्हीलिंग हार्ड हूं ?? #NoDaysOffCrew।"

किम की इंस्टाग्राम स्टोरी ने खोले कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन के स्नीकर्स के एक हवाई शॉट पर प्रकाश डाला। असंतुष्टों के लिए, किम एकमात्र परिवार का सदस्य नहीं है जिसने दोनों के संभावित सामंजस्य पर टिप्पणी की है। पिछले महीने, स्कॉट डिस्क ने खोले के इंस्टाग्राम पर एक टिप्पणी छोड़ दी जिसने सभी को गुलजार कर दिया। बिकनी में 36 वर्षीय रियलिटी टीवी स्टार की हॉट फोटो के नीचे, स्कॉट ने टिप्पणी में लिखा: "@ realtristan13 एक भाग्यशाली व्यक्ति है!"

जेम्स कॉर्डन ने अपने शो को लेकर कही ये बात

कैरोल बस्किन ने उनके खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे कही ये बात

मिली बॉबी ब्राउन इस कारण है परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -