जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेंगे अंकुश हाज़रा
जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेंगे अंकुश हाज़रा
Share:

बंगाली फिल्म जगत के कई सेलेब्स शादी कर रहे हैं। इस वर्ष एक और युगल इस सूची में शामिल हो सकते हैं। प्रसिद्ध बंगाली एक्टर अंकुश हाजरा और ओइद्रिला सेन फरवरी 2021 में उनके रिश्ते को 10 साल हो जाएंगे और वह इसका जश्न भी मानाने वाले हैं कि इस साल  ये कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। 'केलोर कीर्ति' स्टार ने हाल ही में एक फ्लैट के बाहर नेमप्लेट की तस्वीर साझा की है, जिस पर अंकुश और ओनिदिला का नाम है।

फोटो के साथ अंकुश ने बंगाली में कैप्शन में लिखा, “कुछ चीजें जीवन में जादू की तरह महसूस होती हैं। अभी के लिए, यह भावना पर्याप्त है। ” इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर देव, विक्रम चटर्जी, सुदीपा चटर्जी और अन्य सहित युगल की कामना की। शादी की योजना के बारे में बात करते हुए अंकुश ने कहा कि हम इस साल शादी करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन हमने अभी तारीख तय नहीं की है। लेकिन यह सुनिश्चित है कि हम अगले साल के मध्य तक शादी कर लेंगे।

ओइद्रिला के साथ इस फ्लैट के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा "यह एक किराए का फ्लैट है जिसे हमने पूरी तरह से काम के उद्देश्य से लिया है। इसे अभी तक सजाया नहीं गया है। बैठक के उद्देश्यों के लिए केवल कुछ कुर्सियां ​​और चाय और कॉफी के लिए एक पेंट्री उपलब्ध है। अंकुश ने जीवित उद्देश्यों के लिए मुकुंदपुर में उसी परिसर में एक और फ्लैट खरीदा है, लेकिन हमें तीन साल बाद कब्जा मिल जाएगा। "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankush (@ankush.official)

करियर की राह पर एक बेहतर संस्थान

जॉब इंटरव्यू में जल्द सफलता चाहते है तो आजमाएं कुछ ऐसे टिप्स

अबू सलेम के प्यार में गिरफ्तार हुईं थीं मोनिका बेदी, टीवी से बॉलीवुड तक हैं चर्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -