अर्चना-सौंदर्या ने किया कास्टिंग काउच का एक्ट, वीडियो देख लोगों ने किया साजिद खान से लिंक
अर्चना-सौंदर्या ने किया कास्टिंग काउच का एक्ट, वीडियो देख लोगों ने किया साजिद खान से लिंक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हाल ही में साजिद खान का रौद्र अवतार देखने को मिला था। साजिद और अर्चना की लड़ाई हुई, कई भारी-भरकम गालियां भी दी गईं। मगर अर्चना इन सब से उलट इस बार शांत सी दिखाई दी। अर्चना ने अपने ऊपर गजब का कंट्रोल दिखाया। वहीं सौंदर्या शर्मा ने अर्चना को उसकी गलती बताते हुए अपनी मित्रता पूरी तरह से निभाई। दोनों की ये बात दर्शकों को जमकर पसंद आई। अब इन दोनों की दोस्ती ट्विटर पर ट्रेंड हो रही है। वहीं बिग बॉस के घर का एक वीडियो भी ट्रेंड हो रहा है, जहां दोनों एक एक्ट करती नजर आ रही हैं। अब ये एक्ट किस तरफ इशारा कर रहा है, आप स्वयं ही देखकर डिसाइड कीजिए।

वही इस वीडियो में सौंदर्या एक बेरोजगार लड़की के किरदार में हैं, वहीं अर्चना एक कंपनी की मालिक बनी हैं। दोनों आपस में मजे लेते हुए एक सीन का अभिनय कर रही हैं। जहां बॉस लड़की को अपना शिकार बनाना चाहता है। सौंदर्या नौकरी की बात करने बॉस के पास आती हैं, अपना प्रोफाइल बताती हैं तथा नौकरी की डिमांड करती हैं। तत्पश्चात, अर्चना सौंदर्या से उनका फायदा उठाने की बात करती हैं। अर्चना बोलती हैं तुम्हे तो नौकरी मिल जाएगी, मुझे क्या मिलेगा। तत्पश्चात, सौंदर्या गुस्सा होकर अर्चना को डांटती हैं। 

बिग बॉस के घर के भीतर का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साझा कर एक शख्स ने लिखा- ये दो लड़कियां बिल्कुल निडर हैं। मैं फिर बोलता हूं निडर हैं। मजबूत और फाड़ू। मैं उम्मीद करता हूं, तुम सब समझ पा रहे होगे ये किसे ट्रोल कर रहे हैं। साजिद खान। मैंने ये वीडियो रेडिट पर देखा है। शख्स ने प्रियंका चहर चौधरी एवं शिव ठाकरे को टैग कर लिखा सब देखो। वही ट्वीटर पर अर्चना और सौंदर्या ट्रेंड कर रहे हैं। दोनों के इस क्लिप को दिखाने की डिमांड की जा रही है। 

'मरने दो इसको तो...', दीपिका का ये वीडियो देख भड़के लोग

गुजरात चुनाव से पहले पकड़ाए 'कांग्रेस' के 75 लाख, CCTV फुटेज में भागते दिखे नेता

अनिल अंबानी की शादी में खाना परोसने के राखी सावंत को मिले थे 50 रुपए, ऐसे पलटी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -