'अर्चना पूरन सिंह' ने इस व्यक्ति के साथ लिव-इन में रहने के बाद की थी शादी
'अर्चना पूरन सिंह' ने इस व्यक्ति के साथ लिव-इन में रहने के बाद की थी शादी
Share:

आज किसी पहचान की मुहताज सभी को हंसाने वाली अर्चना पूरन सिंह नहीं है. अर्चना और परमीत सेठी की शादी को 27 साल हो चुके हैं. इन दोनों का रिश्ता आज भी उतना ही मजबूत है जितना कि पहले था. बहुत ही कम लोग जानते होंगे अर्चना ने परमीत से दूसरी शादी की है. परमीत से अर्चना की लव स्टोरी एक इवेंट के दौरान शुरू हुई थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने पर राजपाल यादव ने किया बड़ा खुलासा

एक रिपोर्ट के अनुसार पहली शादी टूटने के बाद अर्चना पूरन सिंह किसी भी रिश्ते में बंधना नहीं चाहती थीं. इसी दौरान अचानक उनकी परमीत से मुलाकात हो गई और दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूब गए कि यह रिश्ता सात जन्मों के लिए बंध गया. रिपोर्ट के अनुसार अर्चना परमीत के गुड लुक्स पर दिल हार बैठीं तो वहीं परमीत अर्चना की सुंदरता और विचारों की स्पष्टता पर दिल दे बैठे.एक दूसरे से प्यार का इजहार करने के बाद परमीत और अर्चना ने लिव-इन रिलेशनशिप में जाने का फैसला लिया. जिस वक्त इन दोनों ने यह फैसला लिया था उस वक्त दोनों का इस तरह शादी के पहले एक साथ रहना अपने आप में बहुत बड़ी बात थी. कुछ वक्त तक इन लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 30 जून, 1992 में शादी कर ली थी.

एक बार फिर बिग बॉस के घर में होगी शादी, इस कपल का नाम आया सामने!

अर्चना ने एक इंटरव्यू में शादी के कई साल बाद कहा था- 'शादी एक नाम है जो किसी रिलेशनशिप को मिलता है. यह एक प्यार का बंधन है जिसमें दो लोग एक दूसरे के लिए सब कुछ कर सकते हैं. जब हम दोनों ने लिव-इन में जाने का फैसला लिया था तो हम दोनों एक दूसरे के साथ खड़े थे. अपने बच्चों को एक पहचान देने के लिए हमने शादी करने का फैसला किया।'अर्चना ने आगे कहा था- 'हम लोग आज भी दोस्त हैं. शादी को 15 साल बीत चुके हैं लेकिन हम लोग लव बर्ड हैं. शादी ने हमारे रिश्ते को बिल्कुल भी नहीं बदला. हम लोग आज भी दोस्तों की तरह झगड़ते हैं और तुरंत सब कुछ भूल जाते हैं. कागज के कुछ टुकड़े हम लोगों के रिश्ते में बदलाव नहीं ला सकते.' बता दें, अर्चना पूरन सिंह ने फिल्मों में मुख्य किरदार तो नहीं निभाया लेकिन उनके छोटे-छोटे किरदारों ने लोगों का दिल जीत लिया. इसमें 'कुछ कुछ होता है' फिल्म का मिस ब्रिगेंजा का किरदार हो या फिर 'मोहबब्तें' फिल्म में पंजाबी महिला का. अर्चना इस वक्त कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली है.

करीना कपूर को रात में 1 बजे कॉल कर यह काम करने को कहतीं थीं सरोज खानकपिल

के शो में वापसी पर आया सुनील ग्रोवर का बयान, कहा- 'मैं घोषणा जल्द...'

कपिल के शो में पंकज त्रिपाठी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'एक हफ्ते जेल की हवा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -