'अर्चना पूरण सिंह' के साथ घटा ऐसा वाकिया, दर्शक रह गए दंग
'अर्चना पूरण सिंह' के साथ घटा ऐसा वाकिया, दर्शक रह गए दंग
Share:

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जज की कुर्सी संभाली 2005 में सिद्धू पाजी और शेखर सुमन ने. राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल के चुटकुले थे और सिद्धू पाजी के ठहाके. इन सबका अंदाज़ पॉपुलर हो गया. उसके बाद लाफ्टर चैलेंज के हर सीजन को जज करने की ज़िम्मेदारी नवजोत सिंह सिद्धू को मिलने लगी. सिद्धू की कुर्सी कोई नहीं हथिया नही पाया लेकिन बगल वाली सीट पर जज बदलते रहे. 

स्टाइलिश और कूल बनाएगा हिना खान का ये सिंपल लुक

सक्सेस और रियलिटी कॉमेडी ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को मिली  शोज़ की झड़ी लग गई. 2007 में सोनी चैनल पर शुरू हुआ ‘कॉमेडी सर्कस’ जिसे जज करने के लिए आए बॉलीवुड के तीन फेमस कॉमेडियन. जॉनी लीवर, सतीश शाह और अर्चना पूरण सिंह. ‘कॉमेडी सर्कस’ भी चल निकला. जिससे कृष्णा-सुदेश की जोड़ी और शकील जैसे कई कॉमेडी के धुरंधर निकले. साथ ही सिद्धू को ठहाके में टक्कर देने वाली हंसी भी पब्लिक को मिल गई. सिद्धू की तरह ही अर्चना की भी हंसी की दुकान चल निकली. अर्चना ने कई सालों तक ‘कॉमेडी सर्कस’ के जज की कुर्सी पर अपना हक जमाए रखा. हालांकि बगल वाली सीट पर कभी सोहैल खान, अरबाज़ खान, तो कभी रोहित शेट्टी आते-जाते रहे.

प्रियांक को भूल अपने नए बॉयफ्रेंड संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्या अग्रवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल शर्मा ने अपने द कपिल शर्मा शो मे अर्चना का निजी तौर पर मजाक उड़ाया जो वे अक्सर करते है, वही दर्शक भी एक बार के इस मजाक से चौक गए लेकिन बाद मे अपनी हंसी को रोक नही सके. हर जगह कुर्सी की लड़ाई चल रही है. और दोनों मजेदार हैं. 23 मई को देश की कुर्सी का नतीजा तो आ रहा है. लेकिन अर्चना वाली कुर्सी का रिज़ल्ट कब आएगा, ये तो सलमान खान ही तय कर सकते है.

कपिल के शो में अनन्या ने किया कुछ ऐसा की दर्शक भी हो गए हैरान

कुछ इस तरह है केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए आठवां सवाल

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -