अर्चना का बड़ा बयान : सलमान खुद का उड़ाते हैं मजाक, पढ़े पूरी रिपोर्ट
अर्चना का बड़ा बयान : सलमान खुद का उड़ाते हैं मजाक, पढ़े पूरी रिपोर्ट
Share:

सभी जानते है कि ऐक्‍ट्रेस अर्चना पूरन सिंह किस प्रकार हंसती हैं. हो सकता है आप ये भी मानते हों कि अर्चना से ज्‍यादा कोई दूसरा नहीं हंस सकता. वो भी तब जब खुद उनपर ही जोक्‍स क्रैक होते हों. लेकिन आप गलत हैं. खुद अर्चना पूरन सिंह ने इस बात का खुलासा किया है कि दूसरों से ज्‍यादा खुद का मजाक उड़ाने वाले लोगों या स्‍टार्स की बात की जाए तो वह हैं सलमान खान. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

रेखा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक छू चुकीं हैं इस बच्ची के पैर, जानिए क्यों?

एक इंटरव्‍यू में अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही मे कहा है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ऐसे कई सारे लोग हैं जो खुद पर दूसरों से ज्‍यादा हंसते हैं. यानी कि कोई दूसरा भी उनपर उतना नहीं हंस सकता. उन्‍होंने कहा कि भाईजान यानी कि सलमान खान खुद ही अपनी फिल्‍मों पर जोक्‍स क्रैक करते हैं और खूब हंसते हैं. उन्‍होंने खुद पर हंसने वाले स्‍टार्स में ऐक्‍टर अनिल कपूर का भी नाम लिया. जो कि खुद पर जोक्‍स क्रैक करने से नहीं डरते और खूब हंसते हैं. इसके बाद उन्‍होंने ऐक्‍टर सोहेल खान का भी नाम लिया. उन्‍होंने कहा कि वह भी अगर अपनी फिल्‍म से संतुष्‍ट नहीं होते तो जोक्‍स क्रैक करने से पीछे नहीं हटते.

इस ख़ास वजह से 'सर्वगुण सम्पन्न' में दिखाया जाएगा देवर भाभी का रोमांस

अगर बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो जल्‍दी ही 'दबंग 3' में नजर आएंगे. यह फिल्‍म दिसंबर में रिलीज होगी. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' में भी दिखाई देंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ आलिया भट्ट भी होंगी. यह ईद के मौके पर साल 2020 में रिलीज होगी. हाल ही रिलीज हुई भारत ने बॉक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. 

मेडिकल थ्रिलर शो में साथ नज़र आएंगी शबाना आजमी और शेफाली शाह

टीवी की दुनिया छोड़ अब बिकिनी में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं यह एक्ट्रेस

'सर्वगुण सम्पन्न' की एक्ट्रेस श्रेनु के मेकअप के लिए मेकर्स खर्च कर रहे 2 लाख रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -