कपिल के शो में ऐसे हुए अर्चना की एंट्री, आते ही कहा- 'मुझे भूल गए कमीनो...'

आप सभी को याद हो बीते दिनों हुए पुलवामा हमले को लेकर अब भी लोग आहत हैं और सभी अब भी बहुत दुखी है. ऐसे में पुलवामा अटैक पर विवादित बयान देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे थे और उन्हें कपिल के शो से निकालने के लिए कहा गया था जो अब हो चुका है. जी हाँ, अब सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह अब शो में नजर आएंगी और अब उनका एक वीडियो भी आ चुका है, जो कुछ देर पहले ही सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है आप सभी देख सकते हैं.

 

इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब अर्चना शो के सेट पर एंट्री करती हैं तो कपिल उनका ग्रैंड वेलकम करते हैं और इस वीडियो में कपिल अर्चना पूरन सिंह को देख मजाक के मूड में अपना मुंह छुपाते नजर आते हैं और तभी अर्चना की एंट्री होती है. वहीँ उनकी एंट्री पर वहां मौजूद सारे दर्शक जमकर ताली बजाते हैं और कपिल शर्मा चौक कर पूछते हैं कि अर्चना मैम आप यहां कैसे? इस पर अर्चना कहती है, "तू यहां, कृष्णा यहां, भारती यहां. अरे मुझे भूल गए कमीनो." अर्चना पूरन सिंह इसके बाद कुर्सी पर बैठ जाती हैं और शुरू होता है शो. आप सभी को बता दें कि अर्चना ने 5 दिन पहले ही एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने यह जानकारी दी थी कि वह कपिल शर्मा के शो में आ रही हैं.

अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा- 'हेलो दोस्तों, वैनिटी वैन में इंतजार कर रही हूं. कई सालों के बाद एक बार फिर मैं कपिल शर्मा के साथ उनके शो में शूटिंग कर रही हूंऔर उसी टीम के साथ फिर से वापस आकर अच्छा लग रहा है. यहां कृष्णा अभिषेक, कपिल, भारती, कीकू जैसे स्टार्स और बैक टीम में राइटर संग काम करने की उत्सकुता बेहद ज्यादा है. तो ये एपिसोड देखना मत भूलिएगा. हालांकि पता नहीं कि यह कब ऑन एयर होगा, लेकिन मुझे वापस आकर बेहद अच्छा लग रहा है.''

रातोंरात एक शो से मशहूर हो गई थी यह टीवी एक्ट्रेस लेकिन बीच में छोड़ देती थी हर शो

कपिल के शो से बेघर हुए नवजोत सिंह सिद्धू तो इन्होने ले ली जगह

शादी के बाद बहुत बदल गए कपिल, फैंस के साथ किया इतना बुरा बर्ताव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -