अर्चना पूरण सिंह को हाउस हेल्प ने गिफ्ट किया गुलदस्ता
अर्चना पूरण सिंह को हाउस हेल्प ने गिफ्ट किया गुलदस्ता
Share:

टीवी का जाना माना शो द कपिल शर्मा शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह लॉकडाउन के दौरान घर पर ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ ही बिता रही हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अर्चना पहले कपिल शर्मा शो के बिहाइंड द सीन्स शेयर किया करती थीं परन्तु अब वह अपनी हाउस हेल्प के वीडियो और अपने घर की गतिविधियां साझा करती रहती हैं.वहीं अर्चना के डोमेस्टिक हेल्प स्टाफ की सदस्य भाग्यश्री इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसके साथ ही अर्चना अपनी इस चुलबुली मददगार की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. 

पिछले कुछ महीने में उनका इंस्टा अकाउंट गार्डन एक्टिविटीज और भाग्यश्री के वीडियो से ही अटा पड़ा है.वहीं  हाल ही में अर्चना पूरण सिंह ने भाग्यश्री का एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी हाउस हेल्प उन्हें गुलदस्ता गिफ्ट करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा भाग्यश्री ने अर्चना के लिए एक बुके तैयार किया जिसे वह जब अर्चना को गिफ्ट करने पहुंचीं तो उन्होंने इस लम्हे को कैमरा में कैद कर लिया. भाग्यश्री अर्चना से कहती हैं कि हमने ब्यूटीफुल गर्ल के लिए गुलदस्ता बनाया है. वहीं अर्चना पूछती हैं कि ब्यूटीफुल गर्ल कौन है तो भाग्यश्री कहती हैं कि आप ब्यूटीफुल गर्ल हो. ये सुनकर अर्चना हंस पड़ती हैं. 

वहीं उनकी हाउस हेल्प ने अर्चना के बगीचे से ही फूलों को चुन कर उनके कमरे के रंग को ध्यान में रखते हुए गुलदस्ता बनाया.अर्चना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ब्यूटीफुल गर्ल कौन? इन फूलों के साथ मैं कहती हूं कि काम तो सभी करते हैं लेकिन बिना बताए की गई ऐसी छोटी-छोटी बातें ही भाग्यश्री को हमारे घर की ब्यूटीफुल गर्ल बनाती हैं. अर्चना द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक किया है और कमेंट बॉक्स में भाग्यश्री की ढेरों तारीफें की हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

TVS Victor BS6 बाइक जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें अन्य खासियत

पट‍ियाला बेब्स फेम अन‍िरुद्ध दवे लॉक डाउन से हुए परेशान

टीवी की राधा ने लिया नया हेयरकट, सेट को करती रहती है याद्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -