एनिमेटेड वीडियो शेयर कर अर्चना पुरन सिंह ने कहा रहे 2 गज दूर
एनिमेटेड वीडियो शेयर कर अर्चना पुरन सिंह ने कहा रहे 2 गज दूर
Share:

टीवी का जाना माना शो द कपिल शर्मा शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह लॉकडाउन में पूरे वक्त घर पर ही रहीं.वहीं वह इंस्टाग्राम पर अपनी लॉकडाउन लाइफ के मोमेंट्स भी शेयर करती रहती थीं जिन्हें फैन्स ने खूब एन्जॉय किया. इसके साथ ही अनलॉक 1 की घोषणा के बाद वह अपने घर से बाहर घूमने के लिए निकलीं परन्तु  इस दौरान भी उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा था. वहीं अर्चना ने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने फैन्स को मैसेज दिया है कि आज के वक्त में सोशल डिस्टेंसिंग कितनी जरूरी है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अर्चना ने एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है जिसमें कोरोना तीर-धनुष लेकर खड़ा हुआ है. वहीं वह तीर चलाता है और इंसानों को रिप्रिजेंट करते प्यादे जो काफी करीब खड़े हैं वो सारे एक के बाद एक ढेर होते चले जाते हैं.वहीं वीडियो में आगे दिखाया है कि इस बार प्यादे दूरी पर खड़े हैं और इस बार जब कोरोना तीर चलाता है तो सिर्फ एक ही प्यादा गिरता है. वहीं अर्चना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "ये वक्त है 2 गज दूरी बनाए रखने का. 

कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में हम एक बहुत ही क्रूशियल फेज में पहुंच गए हैं. वहीं खास तौर से दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में. चलिए एक दूसरे से निश्चित दूरी बनाकर खतरे को कम करते हैं."आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनलॉक 1 में महाराष्ट्र सरकार ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी है. अर्चना ने हाल ही में एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह द कपिल शर्मा शो को काफी मिस कर रही हैं. वहीं मालूम हो कि कुछ समस्याओं का हल करने के बाद द कपिल शर्मा शो जल्द ही दोबारा शुरू हो सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

मोना सिंह ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात

टीवी शोज की शूटिंग इस दिन से हो जायेगी शुरू

चार्वी सराफ में नजर आये कोरोना के लक्षण, नहीं हो पा रहा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -