कपिल के शो का हिस्सा हैं सुमोना चक्रवर्ती लेकिन है ये बड़ा ट्विस्ट
कपिल के शो का हिस्सा हैं सुमोना चक्रवर्ती लेकिन है ये बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती बीते दिनों ही इस बात का खुलासा कर चुकीं हैं कि उनके पास काम नहीं है। सुमोना 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रही हैं और अब शो एक बार फिर से वापस आ गया है लेकिन कहा जा रहा है सुमोना इस बार शो का हिस्सा नहीं है। जी दरअसल इस बार जब शो के प्रोमो वीडियो रिलीज किए गए तो सुमोना उनसे गायब नजर आईं। टीजर और प्रोमो वीडियो में सुमोना को नहीं देखा गया और उनके ना दिखने से फैंस के बीच इस बारे में चर्चाएं शुरू हो गईं कि 'क्या सुमोना इस बार शो में नहीं दिखेंगी?'

 

अब इस सवाल का जवाब मिल गया है। जी दरअसल इस सवाल का जवाब दिया है शो की जज अर्चना पूरण सिंह। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और इसमें उन्होंने कहा, 'पहले दिन की शूटिंग का अनुभव कमाल का था। पूरी टीम उत्साह के मारे वक्त से पहले ही पहुंच गई थी। मैं ही सुबह 7 बजे सेट पर पहुंची थी और शाम को 7 बजे काम निपटा कर वापस आई। मैं बहुत थक गई हूं लेकिन अनुभव बहुत कमाल का रहा।' आप सभी को बता दें कि अजय देवगन, नोरा फतेही और शरद केलकर इस सीजन में शो के पहले मेहमान रहे हैं।

ऐसे में आगे इंटरव्यू में सुमोना के शो में वापसी के बारे में बात करते हुए अर्चना ने कहा, 'अगर आपको लगता है कि इस बार सुमोना शो में नहीं है तो आपको जल्द ही एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। सुमोना इस बार भी शो में होगी लेकिन उसका अवतार बहुत अलग होगा। लेकिन हमारे लिए वो हमेशा की तरह प्यारी सी लड़की रहेगी।' वैसे अगर सुमोना अलग अवतार में दिखाई देने वाली हैं तो पक्का है धमाल मचने वाला है।

विदेश मंत्रालय का बड़ा बयान, बोले- भारतीय वायु सेना का नहीं है तालिबान के हाथों लगा हेलीकॉप्टर

VIDEO: फोटो खिंचवाते हुए अचानक फैन ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए जैस्मिन भसीन के होश

अब स्पाइसजेट के यात्री उड़ान के दौरान बुक कर सकते है कैब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -