कपिल की गैंग में अर्चना और कीकू शारदा की एंट्री, बनेंगे इस हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा
कपिल की गैंग में अर्चना और कीकू शारदा की एंट्री, बनेंगे इस हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा
Share:

 इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड सितारों की आवाज सुनना बड़ा मजेदार हो रहा है, पहले जहां यह काम डबिंग आर्टिस्ट करते थे, तो अब बड़े-बड़े सितारे भी इस काम को करने में पीछे नहीं हैट रहे हैं. गुरुवार को खबर आई थी कि कपिल शर्मा 'द एंग्री बर्ड 2' में रेड को अपनी आवाज देने वाले हैं. तो वहीं अब उनकी बाकी टीम की भी एंट्री इसकी लिए फिल्म में हुई है.  

कपिल के कॉमेडी शो में नजर आने वाली हस्तियां अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा द्वारा 'द एंग्री बर्ड्स 2' के हिंदी संस्करण के लिए हामी भर दी गई है. यह दोनों कलाकार अब जेटा और लियोनार्ड के किरदारों को अपनी आवाज देंगे. वहीं कपिल शर्मा रेड के किरदार को अपनी आवाज देने वाले हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी जल्द ही पेरेंट्स भी बनने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों बेबीमून मनाने के लिए कनाडा रवाना हो गए हैं. कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी रचाई थी. फ़िलहाल कपिल इन दिनों  'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं. कपिल ने गिन्नी चतरथ के साथ दो रीति-रिवाजों से शादी की थी. गिन्नी से शादी के बाद कपिल द्वारा मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था और फिर दिल्ली में एक रिसेप्शन रखा गया था. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा 23 अगस्त, 2019 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में 'द एंग्री बर्ड्स 2' मूवी रिलीज की जाएगी. 

दूसरी बार माँ बनने जा रही यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसे दी जानकारी

Fast And Furious-Hobbs And Shaw : हिंदी ट्रेलर रिलीज, भरपूर दिखा एक्शन

नहीं रहे ब्लेड रनर एक्टर रटगेर हॉयर, 75 की उम्र में ली अंतिम सांस

'एंग्री बर्ड' के Red को मिलेगी कपिल की आवाज, हिंदी वर्जन में धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -