जानिए क्यों सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्रेंड हुए अर्चना-कपिल?

नवजोत सिंह सिद्धू के स्थान पर अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो में काफी वक़्त से नजर आ रही हैं। रविवार के एपिसोड के चलते अर्चना ने कहा कि सिद्धू जब पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने तो उन्हें पुष्पों के कई गुलदस्ते तथा बधाई संदेश प्राप्त हुए। मंगलवार को उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वही सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्विटर पर अर्चना और कपिल भी ट्रेंड कर रहे है। दरअसल, कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ से उनकी बहन सोनू कक्कड़ को इंडियन आइडल 12 में जज के तौर पर रिप्लेस करने के बारे में पूछा। “देखो, सारा कुर्सी का खेल है। जब कुर्सी छोड़ के जाओ ना, तो अपने ही बंदे को छोड़ कर जाना चाहिए। क्यूं, अर्चना मैम  देखिए, यह सब कुर्सी के बारे में है। जब आप कुर्सी छोड़ते हैं, तो आपको हमेशा यह तय करना चाहिए कि आपके स्थान पर आपका कोई एक हो। क्या यह ठीक नहीं है, अर्चना मैम," उसने उत्तर दिया।

वही यदि सिद्धू ने इसका पालन किया होता, तो वह उसके लिए अपनी सीट रिक्त नहीं करते, अर्चना ने मजाक किया। कपिल ने उन्हें शुभकामनाएं दी तथा कहा कि सिद्धू पंजाब कांग्रेस प्रमुख के तौर पर अपने कर्तव्यों में काफी बिजी थे, इसलिए उनके द कपिल शर्मा शो में लौटने की संभावना नहीं थी। उन्होंने खुलासा किया, "मुझसे पुष्पों के गुलदस्ते आए हैं, 'मुबारक हो, अर्चना मैम' क्योंकि वो वहां पर बन गए।" फैंस ने अर्चना को बधाई दी क्योंकि सिद्धू एक राजनेता के तौर पर अपने कर्तव्यों में बिजी होने का अर्थ यह होगा कि वह अपनी वापसी की चिंता किए बगैर द कपिल शर्मा शो पर जारी रख सकती हैं।

वही मंगलवार को सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया, मगर बोला कि वह पार्टी के मेंबर बने रहेंगे। बताया जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के पश्चात् पंजाब के सीएम पद के लिए उन्हें पारित किए जाने के पश्चात् उनका यह निर्णय आया है। कुछ सप्ताह पहले, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा तथाऔर कियारा आडवाणी द कपिल शर्मा शो में आए, तो कपिल ने अर्चना को सिद्धू के बारे में फिर से चिढ़ायाI कपिल ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या उनके समीप कोई 'कोडनेम' है, जिस पर उन्होंने उत्तर दिया, "सिद्धि, सिद्धू, सिड।" 

कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी

पंजाब कांग्रेस में मचा घमासान, सिद्धू के बाद इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

अगले महीने Air India को मिल जाएगा नया मालिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -